Flu से लड़ना है तो पिएं ये काढ़ा, Shraddha Kapoor ने बताया अपना Health Secret

आज हम बात करेंगे उन्हीं में से एक ऐसी ही खाने की शौकीन श्रद्धा कपूर की. गुजराती खाने से लेकर हेल्दी सलाद तक, ऐसा बहुत कुछ है जो एक्ट्रेस खाना पसंद करती हैं. यहां तक ​​कि वह अपने इंस्टाग्राम के 79 मिलियन फॉलोअर्स के लिए अपनी फूडी डायरी की झलकियां शेयर करना नहीं भूलती हैं.

Flu से लड़ना है तो पिएं ये काढ़ा, Shraddha Kapoor ने बताया अपना Health Secret

श्रद्धा कपूर बीमारी से ठीक होने के लिए पीती हैं काढ़ा.

खास बातें

  • श्रद्धा कपूर कि फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है.
  • वह हेल्दी काढ़े को पीकर खुद को फिट रखती हैं.
  • उन्होंने अपने फैंस को भी फिट रखने का नुस्खा बताया..

आज के समय में फूड लवर्स आपको हर कही देखने को मिल जाएंगे और बता दें कि इन लवर्स से बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा है. कई ऐसी एक्ट्रेस और एक्टर हैं जो खाने को खूब पसंद करते हैं फिर चाहे वो शिल्पा शेट्टी हो या फिर विक्की कौशल से लेकर श्रद्धा कपूर और सारा अली खान तक सभी अपनी फूड डायरी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं और सभी को लालच दिलाती रहती हैं. आज हम बात करेंगे उन्हीं में से एक ऐसी ही खाने की शौकीन श्रद्धा कपूर की. गुजराती खाने से लेकर हेल्दी सलाद तक, ऐसा बहुत कुछ है जो एक्ट्रेस खाना पसंद करती हैं. यहां तक ​​कि वह अपने इंस्टाग्राम के 79 मिलियन फॉलोअर्स के लिए अपनी फूडी डायरी की झलकियां शेयर करना नहीं भूलती हैं. और अब जब उनको फ्लू हुआ है तो वो इससे कैसे निपट रही हैं इस चीज को भी अपने फैंस के साथ उन्होंने शेयर किया है. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नजर डालें तो हमे दिखेगा कि इस बीमारी से ठीक होने के लिए वो घर का बना काढ़ा पी रही हैं. 

Immunity Boost करने के लिए घर पर बनाएं ये ड्रिंक, बिपाशा बसु ने शेयर की रेसिपी - Recipe Inside

यहां देखें स्टोरी:

3bn0qkkg

इस क्लिप में हम देख सकते हैं कि श्रद्धा कपूर अपने बेड पर आराम कर रही हैं और उनके हाथ में एक कप हैं जिसमें काढ़ा है. इस स्टोरी को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं काढ़ा पी के फ्लू को भगाती हूं, आप लोग भाग के मेरी मूवी देख कर आओ.' खुद को ठीक होने के लिए वो क्या करती हैं इसी के साथ उन्होंने अपनी फिल्म को देखने जाने के लिए भी अपने फैंस को कह दिया. इस तरह उन्होंने एक बार में दो काम कर दिए. दरअसल श्रृद्धा कपूर की फिल्म, 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज हुई है जिसके देखने के लिए वो अपने फैंस को बोल रही हैं. 

बर्थडे गर्ल Shraddha Kapoor ने फैन्स से की ऐसी गुजारिश कि मिनटों में भर गया कमेंट सेक्शन, देखें Photos

अब बात करें काढ़े की तो ऐसे कई लोग हैं जो सर्दी, खांसी और जुकाम होने पर घर के मसालों और जड़ी-बूटियों का बना काढ़ा पीते हैं. यह प्राकृतिक रूप से सामान्य बीमारियों से निपटने में मदद कर सकता है. यह इन मौसमी बीमारियों के बचने का घरेलु उपचारों में से एक है. आप काढ़े को सामान्य सर्दी, खांसी और फ्लू को मात देने के लिए आजमा सकते हैं. कुछ काढ़ा रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Shraddha Kapoor ने शेयर की अपनी फेवरेट फूड डायरी, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस

हेल्दी खाने और काढ़े के अलावा श्रद्धा कपूर स्ट्रीट फूड की भी बड़ी फैन हैं. टिक्की, पानी पुरी, दाबेली और भी बहुत कुछ हैं जो उनको पसंद है  और वह सोशल मीडिया पर अपने खाने की तस्वीरें शेयर करने में जरा भी देर नहीं करती हैं. हाल ही में, उन्होंने अपनी फैमिली के साथ पानी पुरी और रगड़ा पेटिस का आनंद लिया.  इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "फूडीज यूनाइटेड. पद्मिनी कोल्हापुरे का पानी पूरी प्यार, तेजू कोल्हापुरे का रगड़ा पेटीज प्यार." 

यहां देखें पोस्ट:

श्रद्धा कपूर ने मुंबई इस लोकप्रिय स्नैक का दिल खोल के लिया मजा-यहां देखें तस्वीर

इतना ही नहीं - श्रद्धा कपूर को खाना कितना पसंद है ये दिखाने के लिए उन्होंने एक रील बनाई जिसमें वो साउथ इंडियन खाने से लेकर बेकरी फूड, थाली और बहुत कुछ खाते हुए नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "खाना प्यार है."

यहां देखें पोस्ट:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com