श्रद्धा कपूर ने मुंबई इस लोकप्रिय स्नैक का दिल खोल के लिया मजा-यहां देखें तस्वीर

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की एक लोकप्रिय एक्टर है, अपनी एक्टिंग स्किल और सिगिंग टैलेंस से भी हमें काफी इम्प्रेस कर चुकी है.

श्रद्धा कपूर ने मुंबई इस लोकप्रिय स्नैक का दिल खोल के लिया मजा-यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की एक लोकप्रिय एक्टर है.
  • हमें भी उनकी फूडी स्टोरिज देखना काफी दिलचस्प लगता है.
  • अपनी लेटेस्ट स्टोरी में वह मिसल पाव का मजा लेती दिखी.

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की एक लोकप्रिय एक्टर है, अपनी एक्टिंग स्किल और सिगिंग टैलेंस से भी हमें काफी इम्प्रेस कर चुकी है. पता चला है कि श्रद्धा कपूर का इंस्टाग्राम पर उनके 76 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनके साथ वह अपनी डेली लाइफ, शूटिंग और निश्चित रूप से स्वादिष्ट फूड जैसी चीजों सं जुड़ी पोस्ट और स्टोरीज शेयर करती है और हमें भी उनकी फूडी स्टोरिज देखना काफी दिलचस्प लगता है, क्योंकि हर बार वह कुछ न कुछ ऐसा व्यंजन आजमाती है जिसे देख हमारी भी क्रेविंग बढ़ जाती है. कभी राजमा चावल तो कभी साउथ इंडियन मील, इन्हें देखकर लगता है कि उन्हें अलग अलग तरह के व्यंजन एक्सप्लोर करना अच्छा लगता है. वहीं अपनी लेटेस्ट स्टोरी में वह मिसल पाव का मजा लेती दिखी यहां देखें:

Weight Loss: अपनी शाम की चाय के साथ ट्राई करें ये पांच लो कैलोरी स्नैक्स

m5rgio48

अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने इस लाजवाब स्नैक की प्लेट की तस्वीर डाली. तस्वीर में आप एक प्लेट मे दो पाव के साथ मिसल देख सकते हैं. मिसल के उपर नमकीन और प्याज भी दिखाई दे रही है. तस्वीर में मिसल, प्याज और नींबू की अलग अलग कटोरियां भी देखी जा सकती है. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा वाओ मिसल पाव और इसके साथ दो हार्ट वाली इमोजी भी जोड़ी.

s9tlu4k

अगली तस्वीर में उनके हाथ में खाली प्लेट और एक गिलास शरबत का देखा जा सकता है और उनकी आंखें बंद है, जिससे पता चलता है कि उन्होंने इस स्वादिष्ट मील का मजा ​दिल खोल के लिए साथ ही उन्होंने सवाल भी किया कि चार पाव तो हो गए, एक और हो जाएं? मिसल पाव की यह टेस्टी प्लेट देखने के बाद हमें यकीन है कि आपकी मन भी मुंबई के इस लोकप्रिय स्नैक को खाने का कर रहा होगा, तो टेंशन न लें हमारे पास इस मजेदार स्नैक की बेहतरीन रेसिपी है, जिसे आप घर पर ट्राई कर सकते हैं.

मिसल पाव की टेस्टी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

अगर आप भी पपीते को काटते वक्त करते हैं गलती तो फॉलो करें ये टिप्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप भी इस रेसिपी को ट्राई करें और हमें बताएं कि आपको यह कैसी लगी!