Shraddha Kapoor ने शेयर की अपनी फेवरेट फूड डायरी, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस

Shraddha Kapoor Food: इतना सब खाने के बाद भी वो खुद को इतना फिट कैसे रखती हैं. तो हम आपको बता दें कि स्ट्रीट फूड के साथ वो हेल्दी फूड जैसे सलाद, फ्रूट्स को भी खाना खूब पसंद करती हैं. इस बात का सबूत मिलता है उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी से.

Shraddha Kapoor ने शेयर की अपनी फेवरेट फूड डायरी, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस

श्रृद्धा कपूर की एक और फेवरेट डिश.

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को एक्टिंग के साथ - साथ खाने का भी बहुत शौक है. वो फिट रहने के साथ ही अपने खाने को भी खूब एंजव्याए करती हैं. चाहे वो घर का बना टेस्टी खाना हो या फिर फेमस स्ट्रीट फूड जैसे पानी-पूरी, मिसल पाव, रगड़ा पेटीज और वड़ा पाव ये सारी चीजें श्रद्धा बहुत मजे से खाती हैं. इन सब बातों से तो आप समझ गए होंगे कि वो कितनी बड़ी फूडी हैं. लेकिन एक सवाल जो मन में आता ही है कि इतना सब खाने के बाद भी वो खुद को इतना फिट कैसे रखती हैं. तो हम आपको बता दें कि स्ट्रीट फूड के साथ वो हेल्दी फूड जैसे सलाद, फ्रूट्स को भी खाना खूब पसंद करती हैं. इस बात का सबूत मिलता है उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी से. श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें हरा-भरा सलाद का बाउल दिख रहा है. इस स्टोरी को पोस्ट करते हुए श्रद्धा ने लिखा, "सनसनी खबर!!! मै सिर्फ वड़ा पाव ही नहीं, हरा-भरा सलाद भी खाती हूं ". 

क्या आपने कभी Black Noodles के बारे में सुना है? इस यूनिक थाई डिश ने इंटरनेट को किया Confused

यहां देखें स्टोरी

h66n4r0o

इस स्टोरी को शेयर कर के श्रद्धा ने एक बात तो साफ कर दी कि वो स्ट्रीट फूड लवर तो हैं, लेकिन इसके साथ वो हेल्दी खाने को भी अपनी डाइट में शामिल करती हैं. अब जब बात हेल्दी डाइट की हुई है और आप भी श्रद्धा को देखकर मोटिवेट हुए हैं और सलाद खाने की सोच रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए है एक बेहद ही हेल्दी और टेस्टी सलाद की रेसिपी. जैसा की हम सब जानते हैं कि केले से लेकर खीरे तक, बहुत सारे वेट-लॉस फ्रेंडली फल और सब्जियां हैं जिनका उपयोग आप अपने सलाद बनाने में कर सकते हैं. आज हम आपको बताएंगे खीरा और मूंगफली से बने वाले सलाग की रेसिपी जो आपको क्रिस्पी और क्रंची टेस्ट देगा. इसको बनाना भी बेहद आसान है. 

गर्मियों में शरीर को अंदर से ठंडक देने के साथ डाइटजेशन को भी सुधारेगी ये होममेड ड्रिंक- यहां देखें रेसिपी

सलाद मूंगफली सलाद बनाने के लिए आपको छीले को काटकर उसमें नारियल, चीनी, हींग, हरी मिर्च, राई, मूंगफली, नींबू के रस को डालकर अच्छे से मिक्स कर लेना हैं. आपका टेस्टी सलाद बनकर तैयार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलाद की फुल रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.