IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने दिया मोर्गन की जगह इस खिलाड़ी को केकेआर का कप्तान बनाने का सुझाव

IPL 2021: जारी सेशन केकेआर के कप्तान इयॉन मोर्गन (Eoin Morgan) के लिए निजी रूप से बहुत ही निराश करने वाला रहा है.

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने दिया मोर्गन की जगह इस खिलाड़ी को केकेआर का कप्तान बनाने का सुझाव

IPL 2021: पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा

नयी दिल्ली:

IPL 2021: जारी आईपीएल के दूसरे संस्करण में केकेआर (kkr) की टीम बेहतर करते हुए टेबल पर नंबर चार पर बनी हुई है और अगर कुछ अप्रत्याशित नहीं होता है, तो बिल्कुल भी हैरानी नहीं होगी. लेकिन एक हैरानी की बात यह जरूर है कि जहां-जहां केकेआर जीत रहा, तो वहीं उसके कप्तान इयॉन मोर्गन (Eoin Morgan) के बल्ले को मानो सांप सूंघ गया है. मोर्गन पिछले लगातार मैचों में फ्लॉप हो रहे हैं. ऐसे में अब पूर्व ओपनर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने केकेआर का कप्तान बदलने की बात कही है. 

आकाश चोपड़ा ने केकेआर के मैनेजमेंट से अनुरोध करते हुए कहा कि अब केकेआर को कप्तानी के लिए इयॉन मोर्ग से आगे जाकर देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि दो बार की चैंपियन टीम ने पिछली बार बीच टूर्नामेंट में ही कप्तान को बदला दिया था और इस बार मोर्गन की जगह बांग्लादेशी शाकिब-उल-हसन एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं. ध्यान दिला दें कि केकेआर मैनेजमेंट ने पिछली बार बीच टूर्नामेंट में दिनेश कार्तिक की जगह मोर्गन को कप्तान बनाया था, लेकिन मोर्गन फिलहाल बल्ले से बुरी तरह संघर्ष कर रहे हैं. 

 ये भी पढ़ें 
ये 3 पेसर पड़ रहे शमी और भुवनेश्वर पर भारी, लेकिन एक को भी टी20 वर्ल्ड कप के रिजर्व में भी जगह नहीं
IPL 2021 में शानदार खेल दिखाने के कारण इन खिलाड़ियों का लगेगा 'जैकपॉट', T20 WC में मिल सकता है मौका
स्मृति मंधाना ने जमाया शतक तो साथी खिलाड़ी ने कहा, 'ओ हसीना जुल्फों वाली', मंधाना ने ऐसे किया रिएक्ट
भारतीय क्रिकेट में छाने को तैयार ये युवा सितारे, इन खिलाड़ियों से सज सकती है भविष्य की टीम इंडिया


जारी टूर्नामेंट में मोर्गन ने अभी तक (हैदराबाद से मैच से पहले तक) 12 मैचों में सिर्फ 10.80 के औसत से 108 रन बनाए हैं. मोर्गन की कप्तानी इस पहलू से भी समीक्षा के दायरे में आ चुकी है क्योंकि केकेआर के मैनेजमेंट ने उनके कुछ फैसलों पर सवाल उठाए हैं. शुक्रवार को केकेआर की टी पंजाब के हाथों हार गयी क्योंकि टीम केवल चार विशेषज्ञ गेंदबाजों के साथ ही मैदान पर उतरी. केकेआर ने कीवी विकेटकीपर सेईफर्ट को विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में खिलाया और यह फैसला किसी के भी गलते नहीं उतरा, तो वहीं सेईफर्ट भी सस्ते में निपट गए. पंजाब ने केकेआर के स्कोर को 19.3 ओवरों में ही हासिल कर लिया और इस दौरान केकेआर को पांचवें गेंदबाजी की बहुत ही बुरी तरह कमी खली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रविचंद्रन अश्विन-इयोन मॉर्गन विवाद : क्या अश्विन सचमुच अक्खड़ हैं?