जहरीले सांपों का गुच्छा हाथों से उठाता दिखा शख्स, कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO

Snake Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बिना डरे हाथ से सांपों का गुच्छा उठाकर फेंकता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

जहरीले सांपों का गुच्छा हाथों से उठाता दिखा शख्स, कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO

Snake Viral Videos: बारिश के मौसम में अक्सर सांप यूं ही कहीं भी कभी भी देखने को मिल जाते हैं. कभी ये कहीं छिपे नजर आते हैं, तो कभी जाने अनजाने लोगों की जान खतरे में डाल देते हैं. आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे, जिनमें सांप कभी लोगों के घर में घुसते, तो कभी गाड़ियों में से निकलते नजर आते हैं, जिसके बारे में लोग सपने में भी नहीं सोच सकते. यूं तो ज्यादातर खुले और पहाड़ी इलाकों सांपों को रेंगते देखा जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी अगली बार से सड़क पर चलते समय अपने कदम सोच-समझकर फूंक-फूंक कर रखेंगे.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर हैरान कर देने वाले इस वायरल वीडियो में एक शख्स सड़क किनारे बनी रेलिंग के दूसरी ओर जाता दिखाई दे रहा है, जहां एक या दो नहीं, बल्कि कई सांप एक साथ रेंगते नजर आ रहे हैं, जिसे वो शख्स बिना डरे अपने दोनों हाथों की मदद से नीचे खाई में फेंकता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद वाकई किसी के भी डर के मारे पसीने छूट जाएंगे, लेकिन वीडियो में दिख रहे शख्स को देखकर ऐसा लग रहा है मानों वो सांप नहीं, बल्कि रस्सियां नीचे फेंक रहा हो. इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी हैरान हैं और इस पर तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. इंटरनेट पर अक्सर सांप से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ काफी खतरनाक होते हैं, तो कुछ सबक दे जाते हैं. 
 

* ""School बस के गेट में फंसी छोटी बच्ची को 1KM तक घसीटते ले गई ड्राइवर, कमजोर दिल वाले ना देखें Video
* VIDEO: बाथरूम की दीवार से टपक रहा था 'खून', प्लंबर बुलाया तो सामने आया चौंकाने पर सच
* "कंपनी ने बनाई ऐसी कुर्सी, ऑफिस में बैठे-बैठे 'कब्रिस्तान' का दे रही है फील!

देखें वीडियो- काले रंग के को-ऑर्ड सेट में स्पॉट हुईं अनन्या पांडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com