ऑनलाइन ऑर्डर करने पर Laptop पैकेट से निकले साबुन, कंपनी बोली 'No Return Possible'

Big Billion Day Sale: हाल ही में आईआईएम अहमदाबाद अंडरग्रेजुएट यशस्वी शर्मा ने फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ डील से अपने पिता के लिए एक लैपटॉप ऑर्डर किया था, लेकिन लैपटॉप की जगह उनके पास पहुंचा घड़ी डिटर्जेंट साबुन.

ऑनलाइन ऑर्डर करने पर Laptop पैकेट से निकले साबुन, कंपनी बोली 'No Return Possible'

Flipkart Big Billion Sale: ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगवाया था Laptop, पैकेट से निकले साबुन

Flipkart Big Billion Sale: फेस्टिव सीजन की शुरुआत होते ही, कई ई-कॉमर्स वेबसाइटों की सेल भी शुरू हो जाती है. इस दौरान ऑनलाइन वेबसाइट्स एक से बढ़कर एक कमाल के ऑफर निकालती रहती हैं. वहीं बेसब्री से इन सेल का इंतजार कर रहे ग्राहक भी बिना वक्त गवाए अपनी पसंदीदा चीजों की लिस्ट बनाकर उन्हें ऑर्डर करने में जुट जाते हैं, लेकिन कई बार जब ऑर्डर आता है, तो ग्राहक को वो नहीं मिलता, जो उसने ऑर्डर किया होता है. ऐसे में कई बार तो ग्राहक द्वारा हजारों रुपए खर्च करने के बाद आए गलत ऑर्डर को वापस करते समय कंपनी 'नो रिटर्न पॉलिसी' का हवाला देती नजर आती हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल हो रहे इस पोस्ट में बताया जा रहा है.

यहां देखें पोस्ट

toccjpm8

हाल ही में एक चौंकाने देने वाला मामला सामने आ रहा है, जिसमें फ्लिपकार्ट ग्राहक के साथ कुछ ऐसा हो गया, जिसके बारे में उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा. दरअसल, हाल ही में आईआईएम अहमदाबाद अंडरग्रेजुएट यशस्वी शर्मा ने फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ डील (Big Billion Days Deal) से अपने पिता के लिए एक लैपटॉप ऑर्डर किया था, लेकिन लैपटॉप की जगह उनके पास पहुंचा घड़ी डिटर्जेंट साबुन. जब अपने साथ हुए धोखे के बारे में उन्होंने ई-कॉमर्स दिग्गज के कस्टमर केयर अधिकारियों से बात की, तो उन्होंने अपनी गलती मानने से साफ इनकार करते हुए उल्टा यह कह कर पल्ला झाड़ लिया कि 'नो रिटर्न पॉलिसी', जिसके बाद यशस्वी ने इस मामले को सोशल मीडिया पर उठाया.

335kg49g


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर यशस्वी शर्मा ने अपने अकाउंट से पोस्ट करते हुए बताया कि, फ्लिपकार्ट ने लैपटॉप की जगह घड़ी डिटर्जेंट के पाउच भेजे, लेकिन कस्टमर सपोर्ट ने मदद करने के बजाय कस्टमर पर आरोप लगाया. यशस्वी ने आरोप लगाया है कि उनके दावों का समर्थन करने के लिए उनके पास सीसीटीवी फुटेज है. यशस्वी बताते हैं कि पैकेज रिसीव करते समय उनके पिता ने एक गलती कर दी. उन्होंने डिलीवरी व्यक्ति के सामने बॉक्स नहीं खोला. उन्होंने बताया कि उनके पिता को ओपन बॉक्स डिलीवरी सुविधा के बारे में पता नहीं था, जिसके तहत ग्राहक को डिलीवरी एजेंट के सामने पैकेज खोलकर देख लेना चाहिए. इसके साथ ही संतुष्ट होने के बाद ही ओटीपी बताना होता चाहिए. 

यशस्वी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि, डिलीवरी बॉय के बिना बॉक्स का निरीक्षण कराए वापस जाने का सीसीटीवी सबूत है. साथ ही घर में पैकेज को अनबॉक्स करने और उसमें कोई लैपटॉप नहीं होने का भी पूरा वीडियो उनके पास सबूत के तौर पर मौजूद है. वहीं अपने इसी पोस्ट को यशस्वी ने फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को भी टैग किया है.

* ""Video: पानी निकालने के लिए गांव वालों ने निकाला गजब का जुगाड़, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं लोग
* VIDEO: बाथरूम की दीवार से टपक रहा था 'खून', प्लंबर बुलाया तो सामने आया चौंकाने पर सच
* "डॉक्टर के जान फूंकते ही महज 7 मिनट में जी उठी बच्ची, एक बार फिर वायरल हुआ आगरा का यह Video

देखें वीडियो- जाह्नवी कपूर व्‍हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में आईं नजर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com