School बस के गेट में फंसी छोटी बच्ची को 1KM तक घसीटते ले गई ड्राइवर, कमजोर दिल वाले ना देखें Video

School Bus Horrifying Video: विचलित कर देने वाला यह वीडियो इन दिनों हर किसी के होश उड़ा रहा है. वीडियो में एक छोटी सी बच्ची को स्कूल बस के गेट में फंसकर बुरी तरह घसीटते हुए देखा जा रहा है. यह घटना 2015 में अमेरिका के केंटकी में हुई थी. हालांकि, क्लिप को पिछले साल ही जारी किया गया था क्योंकि इस घटना की सुनवाई शुरू हुई थी.

School बस के गेट में फंसी छोटी बच्ची को 1KM तक घसीटते ले गई ड्राइवर, कमजोर दिल वाले ना देखें Video

School Bus Dragging Little Girl: अक्सर कई लोग सड़कों पर हवा में सवार होकर गाड़ी दौड़ाते नजर आते हैं. कई बार इनकी खुद की लापरवाही इनके लिए खतरे की घंटी बन जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिनमें लोग कभी खुद हादसे का शिकार होते हुए, तो कभी अपनी लापरवाही के चलते दूसरे की जान खतरे में डालते नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक बस का वीडियो सामने आया था, जिसमें ड्राइवर की गलती की वजह से कई बच्चों की जान पर मौत का खतरा मंडरा रहा था. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची के साथ जो हुआ, उसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर हर किसी के होश उड़ा रहा यह वीडियो 2015 का बताया जा रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची के साथ महिला ड्राइवर की लापरवाही के चलते एक दर्दनाक हादसा हो जाता है. वीडियो अमेरिका के केंटकी का है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे पहले बस रुकते ही बच्ची नीचे उतरने लगती है. इस बीच गेट बंद होते समय बच्ची का बैग फंस जाता है, जिस पर महिला ड्राइवर का ध्यान ही नहीं जाता और इस तरह सड़क पर दौड़ती स्कूल बस उस छोटी सी बच्ची को 1,000 फीट से अधिक तक घसीटते ले जाती है. यह विचलित कर देने वाली घटना बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्ची का बैग गेट में फंस जाता है, जिसके कारण वो भी उसमें फंसकर लटक जाती है. इस दौरान काफी दूर तक पहुंचने पर अचानक जब ड्राइवर की नजर  गेट पर पड़ती है, तो उसे आभास होता है कि बच्ची तो गेट पर फंसी हुई है, जिसके बाद वो तुरंत गाड़ी रोककर गेट खुलते ही बच्चे को उठाते नजर आती हैं. बता दें कि यह घटना 2015 में अमेरिका के केंटकी में हुई थी. हालांकि, क्लिप को पिछले साल ही जारी किया गया था क्योंकि इस घटना की सुनवाई शुरू हुई थी. लड़की उस समय सिर्फ छह साल की थी और जेफरसन काउंटी स्कूल बस से उतर रही थी. उसे गंभीर तंत्रिका क्षति और PTSD 9 अभिघातजन्य तनाव विकार का सामना करना पड़ा.


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को एक बार फिर से 'Dean Blundell' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 6.2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह देखना बहुत मुश्किल था. मैं डरा हुआ महसूस कर रहा हूं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ओएमजी, यह देख कर मेरी सांस रुक गई.' एक तीसरे ने लिखा, 'अविश्वसनीय. मेरे पास धन्यवाद के अलावा कोई शब्द नहीं है कि बच्चा ठीक था.' 

* ""Video: पानी निकालने के लिए गांव वालों ने निकाला गजब का जुगाड़, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं लोग
* VIDEO: बाथरूम की दीवार से टपक रहा था 'खून', प्लंबर बुलाया तो सामने आया चौंकाने पर सच
* "डॉक्टर के जान फूंकते ही महज 7 मिनट में जी उठी बच्ची, एक बार फिर वायरल हुआ आगरा का यह Video

देखें वीडियो- जाह्नवी कपूर व्‍हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में आईं नजर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com