महारानी के अंदाज में नजर आई छोटी बच्ची, फोटो देख क्वीन एलिजाबेथ भी हुई खुश

जलेन सुदरलैंड की यह तस्वीरें अब काफी तेजी से पॉपुलर हो रही है. जिसके बाद उनकी मां केटलिन ने इन तस्वीरों को क्वीन एलिजाबेथ (Queen Elizabeth ) को भेज दिया था.

महारानी के अंदाज में नजर आई छोटी बच्ची, फोटो देख क्वीन एलिजाबेथ भी हुई खुश

बच्ची का लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

किस्से कहानियों में हर किसी ने महारानियों के बारे में सुना होगा. कई बार तो कुछ लोग महारानी वाले किरदारों से खासे प्रभावित नजर आते हैं. इसलिए कुछ  लोग महारानी की तरह जिंदगी जीती है. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बेहद ही प्यारी बच्ची का लुक वायरल (Viral Look) हो रहा है जो कि महारानी के अंदाज में नजर आ रहे हैं. जो तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से पॉपुलर हो रही है, उसमें एक साल की बच्ची को ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय की तरह देखा गया है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट के मुताबिक ओहियो की रहने वाली जलेन सुदरलैंड को हैलोवीन पर महारानी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय (Queen Elizabeth Second) के गेटअप में देखा गया था. जिसकी तस्वीरें उनके माता-पिता ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. अब बच्ची की यही तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है. वायरल तस्वीर में जलेन को नीले रंग की ड्रेस के साथ ही बिग, ब्रोच और मोती की माला पहने एक बच्ची दिखाई दे रही है. बच्ची का लुक बिलकुल क्वीन एलिजाबेथ के जैसा लग रहा है.

जलेन सुदरलैंड की यह तस्वीरें अब काफी तेजी से पॉपुलर हो रही है. जिसके बाद उनकी मां केटलिन ने इन तस्वीरों को क्वीन एलिजाबेथ (Queen Elizabeth ) को भेज दिया था. जिस पर क्वीन की लेडी-इन-वेटिंग, मैरी मॉरिसन से एक खत मिला है, जिसमें क्वीन एलिजाबेथ की ओर से विंडसर कैसल ने लिखते हुए बताया है कि महारानी अब यह चाहती हैं कि आपके खत के जवाब में आपको एक खत लिखा जाए और आपको उस तस्वीर के लिए खास धन्यवाद दिया जाए.

ये भी पढ़ें: UP पुलिस की पूड़ी खाऊ प्रतियोगिता में जवान ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, अकेले खा गया 60 पूड़ियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस खत (Letter) में आगे लिखा है कि कि महारानी को जलेन सुदरलैंड का हैलोवीन ड्रेसअप लुक (Dressup Look) काफी बेहतरीन लगा. जिसे देखने के बाद वह काफी खुश हुई हैं. इसके साथ ही ब्रिटेन (Britain) की महारानी क्वीन एलिजाबेथ (Queen Elizabeth) द्वितीय ने अपनी तरफ से जलेन सुदरलैंड की फैमिली को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी हैं. अब ये छोटी बच्ची दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोर रही है.