UP पुलिस की पूड़ी खाऊ प्रतियोगिता में जवान ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, अकेले खा गया 60 पूड़ियां

रिजर्व पुलिस लाइन गोंडा (Gonda) में एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. जिसका नाम नाम रखा गया ‘बड़ा खाना’. इसमें हिस्सा लेने वाले ऋषिकेश राय ने अन्य सभी प्रतियोगियों से ज्यादा पूड़ियां खाईं.

UP पुलिस की पूड़ी खाऊ प्रतियोगिता में जवान ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, अकेले खा गया 60 पूड़ियां

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

दुनिया में खाने के शौकीन लोगों की कोई कमी नहीं है. ऐसे लोग अक्सर मौका मिलने पर भरपेट खाना खाने की फिराक में लगे रहते है. भले ही आप खाने के कितने भी शौकीन हो लेकिन अगर कोई आपसे पूछे कि जनाब आप कितनी पूड़िया खा सकते हैं. तो सबके जवाब जाहिर सी बात है कि अलग होंगे. लेकिन अगर कोई शख्स 5,10,15 या 20 नहीं बल्कि 60 पूड़िया खा जाए तो यकीन करना मुश्किल है. लेकिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा में एक व्यक्ति ने 60 पूड़ियां खाने का रिकॉर्ड बनाया है. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक जिस शख्स ने ये कारनामा किया है वो ऋषिकेश राय हैं. रिजर्व पुलिस लाइन गोंडा (Gonda) में एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. जिसका नाम नाम रखा गया ‘बड़ा खाना'. इसमें हिस्सा लेने वाले ऋषिकेश राय ने अन्य सभी प्रतियोगियों से ज्यादा पूड़ियां खाईं. ऋषिकेश राय (Rishikesh Rai) ने इससे पहले 51 पूड़ी खाकर रिकॉर्ड बनाया था. इस पूरी प्रतियोगिता में कोई उसे ही नहीं तोड़ पाया था कि ऋषिकेश ने नया रिकॉर्ड बना डाला. 

यहां देखिए गोंडा पुलिस की सोशल मीडिया पोस्ट-

इस बारे में खुद गोंडा पुलिस ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी.  गोंडा पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि पुलिस लाइन में आयोजित “बड़ा खाना" में एसपी संतोष मिश्रा ने खाना प्रतियोगिता में (पुराने रिकॉर्ड 51 पूड़ी को ध्वस्त कर) 60 पूड़ी खाकर फिर प्रथम स्थान पाने वाले पीएसी गोंडा के मुख्य आरक्षी ऋषिकेश राय व 48 पूड़ी के साथ दूसरे स्थान हासिल करने वाले रिक्रूट आरक्षी अमित कुमार को नकद पुरस्कार से सम्मानित किया है. गोंडा पुलिस को ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें; छोटे भाई को बिना सहारे चलते देख खुशी से झूमने लगी बहनें, वीडियो देख इमोशनल हुए लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. एक यूजर ने कहा कि मैंने अच्छे-अच्छे खाने के शौकीन लोगों को देखा है  लेकिन 60 पूड़ियां खाना आसान नहीं है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मुझे तो पूड़ी का नाम सुनते ही लालच आ जाता है, मगर मैं  तो एक दो पूड़ी भी सही से नहीं पचा पाता. इसके अलावा और भी लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट किए.