जमीन पर ही नहीं पानी पर भी ऐसे दौड़ती है यह कार, देखें Video

हाल में वायरल हुआ कार का एक वीडियो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक कार सड़क पर चलने के साथ-साथ पानी पर भी फर्राटे भरती हुई नजर आ रही है.

जमीन पर ही नहीं पानी पर भी ऐसे दौड़ती है यह कार, देखें Video

पानी में फर्राटे भरती है यह अनोखी कार, खासियत जान रह जाएंगे हैरान

तेजी से बदलती दुनिया (World) में आजकल चीजें हाइटेक होती जी रही हैं. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो (video) को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. बदलते युग में  तेजी से नई-नई तकनीक (Technology) सामने आ रही है. टेक्नोलॉजी (Technology) के दम पर लोगों के बीच ऐसी-ऐसी चीजें आ रही हैं, जिन्हें देखने के बाद आप भी सोच में डूब जाएंगे. हाल ही में एक ऐसी ही चीजें देखने को मिल रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. क्या आपने कभी जमीन पर चलने वाली कार (Water Car Video) को पानी पर दौड़ते देखा है. अगर आपका जवाब न है तो यह वीडियो (Viral Video) तो देखना बनता है.

यहां देखें वीडियो

वायरल (viral) हो रहे इस वीडियो में एक कार (Car) फर्राटे भरती हुई पानी (Water) पर दौड़ लगा रही है. वीडियो में दिख रही हल्के नीले और काले रंग की कार यह कार सड़क के साथ-साथ पानी पर भी फुल स्पीड में फर्राटे भरती हुई दौड़ लगाती है. सोशल मीडिया पर इस कार को 'कार बोट' बोला जा रहा है. पहली बार में वीडियो देखने के बाद आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. इस वीडियो को देखने के बाद सभी के दिल में बस यही सवाल उठ रहा है कि आखिर कोई गाड़ी पानी पर कैसे दौड़ लगा सकती है. 

वीडियो में सबसे पहले एक शख्स जमीन से कार को पानी में उतारते नजर आ रहा है. पानी में उतरते ही कार के टायर ऊपर की ओर उठ जाते हैं और देखते ही देखते कार पानी में तैरने लगती है. चंद सेकेंड में कार का इंजन ऑन हो जाता है, जिसके बाद यह गाड़ी एक मोटर बोट की तरह पानी में फर्राटे भरती नज़र आती है.

सोशल मीडिया प्लटेफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 29 मई को अपलोड किया गया था, जिस पर तक 2.42 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जबकि लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. इंटरनेट पर यूजर्स इस वीडियो को देख तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पानी में तो ये शानदार चल रही है, मुझे भी ऐसी कार चाहिए.'

* ""'मजा नहीं आ रहा' लिखकर छोड़ी नौकरी! हर्ष गोयनका ने बताई 'सीरियस प्रॉब्लम'
* महिला के लिए देवदूत बना जवान, मौत के मुंह से निकालकर ऐसे बचाई जान
* "स्कूटी से अपने आप गिरी महिला ने पीछे आ रहे बाइक सवार पर लगाया आरोप! वायरल हो रहा Video

देखें वीडियो- मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com