स्कूटी से अपने आप गिरी महिला ने पीछे आ रहे बाइक सवार पर लगाया आरोप! वायरल हो रहा Video

आज तक आपने सोशल मीडिया में कई सारे एक्सीडेंट के वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं उसे देखकर आपको लगेगा कि वाकई कैमरा लेकर चलना कितना जरूरी है.

स्कूटी से अपने आप गिरी महिला ने पीछे आ रहे बाइक सवार पर लगाया आरोप! वायरल हो रहा Video

कैमरे ने बचा लिया वरना आज तो 'भाई' की पिटाई पक्की थी, वायरल हुआ एक्सीडेंट का VIDEO

वो कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि 'नजर हटी और दुर्घटना घटी'. सड़क हादसे के लिए अक्सर इस लाइन का इस्तेमाल किया जाता है. इसको चरितार्थ करता है एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में चलते-चलते अचानक एक स्कूटी स्लिप हो जाती है, लेकिन अपनी गलती मानने की जगह स्कूटी सवार महिला पीछे आ रहे लड़कों पर दोष मढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शो वीडियो को देखकर तो अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि बस लड़कों की पिटाई होने ही वाली है, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसने इन्हें धुलाई से बचा लिया. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि आगे जा रही स्कूटी अपने आप गिरी थी, न की किसी गाड़ी की टक्कर से.

यहां देखें वीडियो

'पिटने से बचना है तो कैमरा लेकर निकलना होगा'

इंस्टाग्राम पर rvcjinsta नाम से बने इंस्टा अकाउंट पर एक रोड एक्सीडेंट का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आदमी और एक महिला टू व्हीलर गाड़ी पर आराम से जा रहे होते हैं, लेकिन तभी अचानक उनकी गाड़ी स्लिप हो जाती है और गाड़ी पर बैठे दोनों लोग रोड पर गिर जाते हैं. उसके बाद अचानक महिला उठकर खड़ी हो जाती है और पीछे आ रहे बाइक वाले पर चिल्लाने लगती है कि तुम्हारी टक्कर से हम गिर गए, लेकिन यह लड़का भी बहुत होशियार निकला. दरअसल, जब यह लोग गिर रहे थे तो उसने उसका वीडियो बना लिया था, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि वो अपनी गलती से गिरे हैं ना की बाइक की टक्कर से. लड़के ने भी धौंस दिखाते हुए बोल दिया कि आपको वीडियो दिखा देता हूं कि किसकी वजह से एक्सीडेंट हुआ. कुल मिलाकर कैमरे ने राज़ से पर्दा हटा दिया.

पेट्रोल पंप पर मच गई भगदड़! जब कार की लाइट को आग समझ बैठी महिला कर्मचारी, Video देख हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

नेटिजन्स बोले घोर कलयुग

सोशल मीडिया पर यह कैमरे में कैद एक्सीडेंट का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक 4.75 लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं नेटिजन्स इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा कि, 'इसी तरह हर जगह पुरुषों को दोषी ठहराया जाता है. हर बार गोप्रो नहीं बचाता.' वहीं एक और  यूजर ने लिखा कि, 'ये तो घोर कलयुग है.' तो एक यूजर ने लिखा कि, 'वह स्त्री है कुछ भी कर सकती है.' दूसरे ने इस पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, 'सेफ्टी के लिए हेलमेट से ज्यादा गोप्रो जरूरी है आजकल.'

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन जुहू में आए नजर, फैंस की रिक्‍वेस्‍ट पर दिए जमकर पोज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com