'मजा नहीं आ रहा' लिखकर छोड़ी नौकरी! हर्ष गोयनका ने बताई 'सीरियस प्रॉब्लम'

Unique Resignation Letter: हाल ही में वायरल एक रेजिग्नेशन लेटर (Resignation Letter) में शख्स ने अपना दर्द बयां किया, जिसे उद्योगपति और बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

'मजा नहीं आ रहा' लिखकर छोड़ी नौकरी! हर्ष गोयनका ने बताई 'सीरियस प्रॉब्लम'

'मजा नहीं आ रहा'... लिखकर छोड़ दी नौकरी! कर्मचारी का रेजिग्नेशन लेटर वायरल

Industrialist Harsh Goenka shares resignation letter: जहां एक ओर रोजगार को लेकर लोग तरह-तरह से प्रोटेस्ट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और रोजगार बढ़ाने की मांग कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें अपनी जॉब से सेटिस्फेक्शन (Job satisfaction) नहीं मिल रहा है. आज के समय में रोजगार को लेकर जितनी मारामारी है, उतनी ही दिक्कत वर्क प्रेशर से भी है. आजकल के बिजी शेड्यूल के चलते ज्यादातर लोग नौकरी में होने वाली तसल्ली, सुख और शांति से वास्ता कम रख पाते हैं, लिहाजा ऐसी स्थिति में कुछ लोग नौकरी छोड़ना ही बेहतर समझते हैं. हाल ही में वायरल एक रेजिग्नेशन लेटर (Resignation Letter) में शख्स ने अपना दर्द बयां किया, जिसे उद्योगपति और बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

यहां देखें पोस्ट

हाल ही में एक रेजिग्नेशन लेटर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह पोस्ट इंडस्ट्रियलिस्ट हर्ष गोयनका ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस इस्तीफा पत्र में लिखा है, 'डियर हर्ष, मैं इस्तीफा दे रहा हूं, मजा नहीं आ रहा, आपका राजेश....' देखा जाए तो आमतौर पर ऑफिसेज में मेल के जरिए या फिर लिखित तौर पर तय पैटर्न के आधार पर ही इस्तीफा दिया जाता है. मगर इंटरनेट पर तहलका मचाता यह इस्तीफा बिल्कुल सीधे-सपाट शब्दों में लिखा है. रेजिग्नेशन लेटर को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने लिखा, 'यह लेटर छोटा है लेकिन बहुत गहरा है. यह एक गंभीर समस्या, जिसका समाधान हम सभी को करना है.' इस रेजिग्नेशन लेटर का स्क्रीनशॉट हर्ष गोयनका ने ट्विटर के साथ-साथ लिंक्डइन पर भी शेयर किया है.

बॉस की बात दिल पर लग गई! 50 साल की उम्र में BMC सफाईकर्मी ने पास की 10वीं की परीक्षा

अक्सर सोशल मीडिया पर इंडस्ट्रियलिस्ट हर्ष गोयनका अजब-गजब पोस्ट शेयर करते रहते हैं. उनके कई पोस्ट इतने मजेदार होते हैं कि कुछ ही मिनटों में वो हवा की तरह वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उन्होंने राजेश नाम के किसी शख्स द्वारा ऑफिस में दिया गया इस्तीफे (Man writes Maza nahi aa raha on resignation letter) की फोटो शेयर की है, जो हर किसी को हैरान कर रही है. वायरल हो रही इस पोस्ट को अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. बता दें कि इस लेटर में तारीख 18 जून लिखी हुई है. इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स ने रिएक्ट किया है. किसी ने कहा कि, कर्मचारी 'टू द प्वाइंट' बोलने वाले लगता है, तो किसी ने पूछा कि आखिर उसको दिक्कत क्या थी? वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'इस्तीफा लिखने वाला स्ट्रेट फॉरवर्ड है.' वहीं दूसरे यूजर ने कहा, 'इस इस्तीफे को एक्सप्लेन करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'भगवान ऐसा एटीट्यूड सबको दे.'
 

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन जुहू में आए नजर, फैंस की रिक्‍वेस्‍ट पर दिए जमकर पोज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com