महिला के लिए देवदूत बना जवान, मौत के मुंह से निकालकर ऐसे बचाई जान

कुएं से महिला को निकालते इस जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को यूपी पुलिस की ओर से ट्विटर पर शेयर किया गया है.

महिला के लिए देवदूत बना जवान, मौत के मुंह से निकालकर ऐसे बचाई जान

जिंदगी दाव पर लगाकर कुएं में कूदी महिला को बाहर निकाल लाया पुलिस का यह जवान

उत्तर प्रदेश पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसकर्मी एक महिला की जान बचाते नजर आ रहा है. कुएं में गिरी महिला को निकालते इस जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को यूपी पुलिस की ओर से ट्विटर पर शेयर किया गया है.



हमीरपुर जनपद के जरिया थाना इलाके में एक महिला कुएं में कूद गई. इसकी खबर जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिसकर्मी हरकत में आ गए और पूरी तत्परता दिखाते हुए महिला की मदद करने पहुंचे. पुलिस का एक जवान खुद कुएं में उतरा और रस्सी की मदद से महिला को कुएं से सकुशल बाहर निकाल कर उसकी जान बचाई. महिला का फर्स्ट एड भी किया गया. यूपी पुलिस की ओर से रेस्क्यू के दौरान का वीडियो शेयर किया गया.

यहां देखें वीडियो

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'वेल डन. एक कुएं में कूदने वाली महिला को बचाने के लिए एक कॉल का जवाब देते हुए, हमीरपुर पुलिस तेजी से मौके पर पहुंचे और उपलब्ध संसाधनों का उपयोग करके उसे बचाया. किसी भी आपात स्थिति में कृपया 112 डायल करें'.

बॉस की बात दिल पर लग गई! 50 साल की उम्र में BMC सफाईकर्मी ने पास की 10वीं की परीक्षा

इस वीडियो को ट्विटर पर 17 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कमेंट कर लोग यूपी पुलिस के काम की सराहना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जब बंदा अपनी ड्यूटी करता है और ऐसा रेस्क्यू ऑपरेशन करता है, उसे अपनी वर्दी पर गर्व होता है. यही होता है वर्दी का जुनून जो करोड़ों में अलग बनाता है जय हिंद.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जान जोखिम में डाल कर रेस्क्यू सराहनीय है.'

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन जुहू में आए नजर, फैंस की रिक्‍वेस्‍ट पर दिए जमकर पोज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com