बस की तरह हाथ देकर चलती ट्रेन को रोका, 'दद्दा' का स्वैग देख यूजर्स की रह गई 'आंखें खुली की खुली'

Trending Video: हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बुजुर्ग का स्वैग हर कोई दंग है. दरअसल, वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स बस की तरह चलती ट्रेन को हाथ देकर रोकता नजर आ रहा है. मजे की बात यह है कि ट्रेन रुक भी जाती है.

बस की तरह हाथ देकर चलती ट्रेन को रोका, 'दद्दा' का स्वैग देख यूजर्स की रह गई 'आंखें खुली की खुली'

हाथ देकर 'दद्दा' ने रुकवाई चलती ट्रेन, स्वैग देकर यूजर्स को लगा जोर का झटका

Train Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सक ऐसी चीजें वायरल हो जाती है, जिसे देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स बस की तरह चलती ट्रेन को हाथ देकर रोकता नजर आ रहा है. मजे की बात यह है कि वीडियो में ट्रेन रुकती हुई भी नजर आ रही है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का भी सिर चकरा रहा है. यकीन ना हो तो आप खुद ही देख लीजिए यह मजेदार वीडियो. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा यह वीडियो वाकई हर किसी के पैरों तले जमीन खिसका रहा है. वीडियो में बुजुर्ग का स्वैग देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. वीडियो में जिस अंदाज में बुजुर्ग ट्रेन रुकवा रहा है, उसे देखकर वाकई यकीन कर पाना मुश्किल है. आपने अक्सर लोगों को या खुद बस, ट्रेन, रिक्शे को हाथ के इशारे से या फिर आवाज लगाकर रोकते देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में बुजुर्ग की हाथ देकर ट्रेन रुकवाने की कला देखकर हैरानी होना लाजिमी है. वीडियो में ट्रेन के रुकते ही बुजुर्ग को बड़े ही आराम से उस पर बैठकर जाते हुए देखा जा रहा है. वीडियो में बुजुर्ग का स्वैग हर किसी का बोलती बंद कर रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को बार-बार देखकर लोग चटकारे लेते हुए मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद कुछ लोग कह रहे हैं कि, 'चाचा का स्वैग तो गजब का है.' वहीं कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि, 'क्या सच में ऐसा हो सकता है?'  एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'चाचा विधायक हैं हमारे.' 

* ""हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते गर्दा उड़ा रही थीं 'आंटी' तभी फैल गया रायता!
* 'Video:''डॉगी के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में फ्लाइट उड़ाना भूला पायलट, देखें Video
* "दुल्हन की मांग भरने से पहले दूल्हे की इस हरकत को देख सास के उड़े तोते

* "'किलर एक्सप्रेशन के साथ 'आंटियों' ने किया जबरदस्त डांस, Video देख लोगों ने पूछा 'कहां गई ग्रेविटी?'

* ""5000 चोरी की कारें, 3 पत्नियां और बेहिसाब दौलत ये है देश के सबसे बड़े चोर की लाइफस्टाइल

देखें वीडियो-नोरा फतेही खूबसूरत अंदाज में आईं नज़र, क्लिक कराई फोटोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com