दुल्हन की मांग भरने से पहले दूल्हे की इस हरकत को देख सास के उड़े तोते

Groom Wedding: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मंडप की नीचे दूल्हे की हरकत ने हर किसी को हैरान कर दिया है. वीडियो देखने के बाद आपके भी तोते उड़ जाएंगे.

दुल्हन की मांग भरने से पहले दूल्हे की इस हरकत को देख सास के उड़े तोते

दूल्हे की इस हरकत से दुल्हन हो गई पानी-पानी, सास के पैरों तले खिसक गई जमीन

Groom Wedding Viral Video: किसी भी इंसान के लिए उसकी शादी का दिन काफी खास होता है. इस दिन को यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. आपने अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज देखें होंगे, जिनमें लोग शादी को स्पेशल बनाने के लिए तरह-तरह तरीके आजमाते नजर आते हैं. वहीं कई ऐसे वीडियोज भी सामने आते हैं, जिनमें कुछ काफी मजेदार, तो कुछ काफी फनी होते हैं, लेकिन कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे की हरकत को देखकर वहां मौजूद लोगों के तोते उड़ जाते हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन की मांग भरते समय दूल्हा एक ऐसी हरकत कर देता है, जिसके बाद दुल्हन शर्म से पानी-पानी हो जाती. यहां तक दूल्हे की इस हरकत को देखने के बाद दुल्हन की मां भी देखती रह जाती है. वीडियो में आप आगे देखेगें कि, पंडित जी जैसे ही दूल्हे को दुल्हन की मांग भरने के लिए आगे बुलाते हैं, तभी दूल्हा दुल्हन की मांग को पहले चूमता है और उसके बाद मांग भर देता है. इस दौरान दुल्हन शर्माती नजर आती है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंडप में खड़ी दुल्हन की मां भी दूल्हे को ऐसा करते देख मुस्कुराने लगती है. शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स दोनों की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. इस बीच एक यूजर ने लिखा कि, दूल्हे राजा कितने रोमांटिक हैं. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 
 

* ""इस बच्चे का नाम जानकर पकड़ लेंगे सिर, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे हैं चटकारे
* 'Video:''इस शख्स को 'ना' सुनना पसंद नहीं, चलती मेट्रो में किया ऐसा काम भौचक्के रह गए लोग
* "इंसानों से भी तेज दौड़ता है इस डॉगी का दिमाग! Video देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

* "'सड़क पर स्टंट करने का चढ़ा था 'भूत', हुआ ऐसा हादसा कि देखते ही कांप उठेगी रूह!

देखें वीडियो-Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com