डॉगी के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में फ्लाइट उड़ाना भूला पायलट, देखें Video

Viral Flight Video: सोशल वीडियो में हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में फ्लाइट का देरी से उड़ान भरने के पीछे का कारण बताया गया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है.

डॉगी के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में फ्लाइट उड़ाना भूला पायलट, देखें Video

डॉगी के साथ सेल्फी लेने का पायलट पर चढ़ा ऐसा 'भूत' भूल गया फ्लाइट उड़ाना

Trending Dog Flight Video: अक्सर देखा जाता है कि बदलते मौसम (weather) के कारण या फिर किसी इमरजेंसी (emergency) के चलते फ्लाइट को उड़ान भरने में देरी का (flight has to face delay in taking off) सामना करना पड़ जाता है, लेकिन इन दिनों वायरल (viral) हो रहे इस वीडियो (video) में विमान का देरी से उड़ान भरने का कारण जानकर हर कोई दंग है. दरअसल, हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक क्यूट से डॉगी (cute doggy) की खूबसूरती से आकर्षित होकर फ्लाइट के पायलट (pilots) और कर्मचारी (staff) उसके साथ सेल्फी (selfies) लेने में बिजी हो गए, इसी बीच उन्हें समय का ध्यान ही नहीं रहा और इस तरह विमाग (flight) को उड़ान भरने में देरी हो गई.

यहां देखें वीडियो

यूं तो फ्लाइट (flight) में मौजूद पायलट (pilots) और क्रू मेंबर्स (crew members) के लिए रोजाना काम का दिन काफी रोचक (interesting) होता है. इस दौरान वे तरह-तरह के लोगों से मिलते हैं और यात्री (traveler) के मंजिल (destination) तक पहुंचने तक उसकी हर छोटी-बड़ी चीज का ख्याल रखते हैं. ऐसी स्थिति में कई बार कुछ ऐसे यात्री भी देखने को मिल जाते हैं, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो (video) को देखकर इस बात का अंदाजा लगया जा सकता है, जिसमें एक क्यूट से डॉगी (cute dog) को यात्रा (journey) के लिए फ्लाइट में अपनी सीट ढूंढते देखा जा रहा है. इस बीच डॉगी (lovely dog) की खूबसूरती को देखकर फ्लाइट में मौजूद पायलट और कर्मचारियों (everyone gets busy taking selfies) उसकी ओर खिंचे चले आए. इस दौरान सभी उस प्यारे से डॉगी के साथ फोटो (Selfie with Dog) लेने में व्यस्त हो जाते हैं. वे इतने व्यस्त हो जाते हैं कि विमान अपने निर्धारित समय से कुछ देरी से उड़ान भरता है.

वीडियो (video) में देखा जा सकता है कि यह पालतू डॉगी देखने में बेहद प्यारा और बहुत बड़ा है. इस दौराम वो एक फ्लाइट ( flight) में सवार होता है. इस बीच जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है फ्लाइट में लगभग हर कोई इस डॉगी के पास जाने से खुद को रोक नहीं पाता. यहां तक कि कर्मचारी के अलावा पायलट भी उसके साथ फोटो क्लिक करने के लिए बेचैन दिखाई देते हैं, जिसके चलते विमाग को उड़ान भरने में भी देरी हो जाती है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'तुम क्या सोचते हो?' वीडियो में दिखाई दे रहे डॉगी का नाम रिची बताया जा रहा है. इस वीडियो को पसंद करने वाले लोगों की गिनती तेजी से बढ़ती जा रही है. वीडियो को देखकर लोग प्यारे-प्यारे मैसेज करते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.  

* ""इस शख्स को 'ना' सुनना पसंद नहीं, चलती मेट्रो में किया ऐसा काम भौचक्के रह गए लोग
* 'Video:''स्कूली बच्चों से खचाखच भरी थी बस, चलती बस से अचानक गिर गया मासूम, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO
* "दुल्हन की मांग भरने से पहले दूल्हे की इस हरकत को देख सास के उड़े तोते

* "'दूल्हा-दुल्हन का रोमांस देख लोगों के टूटे दिल, Video देख यूजर्स ने कहा 'हे प्रभु! अब तो अवतार लो'

* ""इस बच्चे का नाम जानकर पकड़ लेंगे सिर, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे हैं चटकारे

देखें वीडियो-नोरा फतेही खूबसूरत अंदाज में आईं नज़र, क्लिक कराई फोटोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com