किलर एक्सप्रेशन के साथ 'आंटियों' ने किया जबरदस्त डांस, Video देख लोगों ने पूछा 'कहां गई ग्रेविटी?'

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक बेहद जबरदस्त डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख चुके लोग सिर्फ एक ही सवाल कर रहे हैं कि, आखिर ग्रेविटी कहां चली गई? वीडियो में कुछ महिलाएं चटक लाल साड़ी पहनें ढोल की थाप पर किलर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

किलर एक्सप्रेशन के साथ 'आंटियों' ने किया जबरदस्त डांस, Video देख लोगों ने पूछा 'कहां गई ग्रेविटी?'

देसी आंटियों का 'जबरदस्त' डांस देख यूजर्स का चकराया दिमाग, पूछा- कहां गई ग्रेविटी?

Desi Aunties Dance: यूं तो प्राचीन काल से लेकर आधुनिक काल तक भारतीय इतिहास में पारंपरिक नृत्य का बेहद ही महत्वपूर्ण स्थान रहा है. इंटरनेट पर भी आए दिन डांस के एक से बढ़कर फॉर्म देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें से कुछ काफी यूनीक होते हैं, तो कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें जितनी बार भी देखा जाए उतना कम है. वहीं डांस के शौकीन भी नये-नये हैरतअंगेज मूव्य से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं. आज के समय डांस के शौकीनों की कमी नहीं है, जिसका जुनून शौकीनों के सिर चढ़कर बोलता है. शायद यही वजह है कि, आज कोई पार्टी-फंक्शन बिना डांस के अधूरा सा लगता है. हाल ही एक ऐसा ही डांस का वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है, जिसमें चटक लाल साड़ी पहनें कुछ महिलाएं जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. आप भी डालिए एक नजर.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में इंटरनेट पर एक दिलचस्प और मजेदार वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें कुछ महिलाएं गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. शायद यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देख चुके लोग सिर्फ एक ही सवाल कर रहे हैं कि, आखिर ग्रेविटी कहां चली गई? वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महिलाओं का एक ग्रुप बड़े ही मजेदार तरीके से डांस करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में ढोल की थाप पर महिलाओं का किलर एक्सप्रेशन और सुपर-फास्ट डांस स्टेप सोशल मीडिया पर सनसनी बना हुआ है. 


वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह जाहिर तौर पर एक गली में शूट किया गया है. वीडियो की थाप पर महिलाएं गजब का डांस करती नजर आ रही है. इस बीच महिलाओं के डांस पर दूसरों को गाते और हूटिंग करते भी देखा जा सकता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ओय होय.' इंटरनेट पर वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग कमेंट्स कर महिलाओं के डांस स्टेप का नाम पूछ रहे है. तो कुछ इसे जीरो ग्रेविटी डांस करार दे रहे हैं. 

* ""इस शख्स को 'ना' सुनना पसंद नहीं, चलती मेट्रो में किया ऐसा काम भौचक्के रह गए लोग
* 'Video:''डॉगी के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में फ्लाइट उड़ाना भूला पायलट, देखें Video
* "दुल्हन की मांग भरने से पहले दूल्हे की इस हरकत को देख सास के उड़े तोते

* "'दूल्हा-दुल्हन का रोमांस देख लोगों के टूटे दिल, Video देख यूजर्स ने कहा 'हे प्रभु! अब तो अवतार लो'

* ""इस बच्चे का नाम जानकर पकड़ लेंगे सिर, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे हैं चटकारे

देखें वीडियो-नोरा फतेही खूबसूरत अंदाज में आईं नज़र, क्लिक कराई फोटोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com