'Constitution club' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स
  • Blogs | सोमवार अगस्त 13, 2018 11:33 PM IST
    15 अगस्त के आस-पास दिल्ली अपनी सुरक्षा को लेकर सतर्क हो ही जाती है, इसके बाद भी संसद के बिल्कुल करीब कंस्टीट्यूशन क्लब के बाहर उमर ख़ालिद पर गोली चलाने की कोशिश होती है. सुरक्षा के लिहाज़ से इस हाई अलर्ट ज़ोन में कोई पिस्टल लेकर आने की हिम्मत कैसे कर गया और फरार भी हो गया. उमर ख़ालिद कंस्टीट्यूशन क्लब के बाहर चाय की दुकान से पेप्सी पीकर लौट रहे थे कि पीछे से हमला होता है. उन्हें मुक्का मार कर गिरा दिया, लेकिन उमर ने उसका हाथ पकड़ लिया जिसके हाथ में पिस्तौल थी. ढाई बजे से वहां 'ख़ौफ़ से आज़ादी' नाम का कार्यक्रम होने वाला था, उसी के लिए उमर ख़ालिद समय से पहले पहुंच कर चाय पी रहे थे. तभी वहां कोई शख्स आया जो सफेद शर्ट में था और उमर ख़ालिद को धक्का देने लगा.
  • India | सोमवार अगस्त 13, 2018 06:39 PM IST
    दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब के ठीक बाहर JNU के छात्र उमर खालिद पर फायरिंग की गई है. हालांकि इस हमले में उमर खालिद को गोली नहीं लगी है. घटनास्थल से पिस्तौल भी बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि हमलावार के हाथ से पिस्तौल गिर गई थी और वह फरार हो गया. अपने उपर हुए हमले के बाद उमर खालिद ने कहा कि 'देश में खौफ का माहौल है और सरकार के खिलाफ बोलने वाले हर व्यक्ति को डराया-धमकाया जा रहा है.' खालिद ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि मैं पुलिस सुरक्षा की मांग करूंगा. खालिद 'यूनाइटेड अगेंस्ट हेट' संगठन के 'खौफ से आजादी' नामक एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. 
  • Career | सोमवार जुलाई 9, 2018 04:50 PM IST
    बिहार समरसता और संवेदनशीलता का प्रतीक है, बिहार की प्रतिभा की गूंज देश ही नहीं, विदेशों में भी सुनाई देती है.' ये बातें केंद्रीय राज्य मंत्री एस एस अहलूवालिया ने रविवार को दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में आयोजित 'बिहार प्रतिभा सम्मान समारोह 2018' के दौरान राज्य के कई क्षेत्रों से आये प्रतिभाओं को संबोधित करते हुए कहा. इलेक्ट्रॉनिक एवं सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री एस एस अहलूवालिया ने बिहार से सिविल सेवा में चयनित उम्मीदवारों को बिहार गौरव सम्मान देने के बाद कहा कि बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, मगर संसाधनों की कमी की वजह और प्रशासनिक निष्क्रियता से छात्रों का भी पलायन होता है. मगर ये चयनित आईएस ही समाज में बदवाल ला सकते हैं.
  • Delhi | शनिवार जून 17, 2017 07:19 PM IST
    शनिवार को दिल्ली के कांस्टिट्यूशन क्लब में आम आदमी पार्टी (आप) ने किसान सम्मेलन किया जिसमें किसान आंदोलन को लेकर रणनीति तय हुई लेकिन पूरे कार्यक्रम में पार्टी नेता कुमार विश्वास चर्चा का विषय रहे क्योंकि सुबह ही 'आप' दफ़्तर में कुमार को गद्दार बताते हुए पोस्टर लगे तो कुमार विश्वास ने भी पार्टी के कुछ नेताओं का बिना नाम लिए खर-दूषण बता दिया.
  • Blogs | रविवार दिसम्बर 21, 2014 05:42 PM IST
    क्रिकेट को लेकर हम पागल हो जाते हैं, जब क्रिकेट की बात होती है तब हम ऐसी बात करते हैं जैसे हम बहुत बड़े विशेषज्ञ हैं। चलिए, आज एक ऐसे क्रिकेट मैच की बात करते हैं जिसमें खेलने वाले क्रिकेटर्स नहीं बल्कि सांसद और मीडियाकर्मी हों।
और पढ़ें »
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com