'जनता से किए सभी वादों को करेंगे पूरा' : NDTV से बोले छत्तीसगढ़ के CM विष्णुदेव साय

विष्‍णुदेव साय ने कहा कि हमारी पार्टी ने छत्तीसगढ़ की जनता से मोदी की गारंटी को लेकर जो भी वादे किए हैं, उन्‍हें पांच साल में शत प्रतिशत पूरा करने का प्रयास होगा. 

नई दिल्‍ली :

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नए मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) ने शनिवार को एनडीटीवी से कहा कि राज्‍य का विकास उनकी प्राथमिकता है. इसके साथ ही साय ने कहा कि मोदी की गारंटी (Modi Ki Guarantee) के तहत जनता से जो वादे किए गए थे, उन्‍हें पूरा किया जाए. साय ने बुधवार को छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की थी. वे राज्‍य के चौथे मुख्‍यमंत्री हैं. उनके साथ बातचीत की हमारे सहयोगी नीलेश ने. 

विष्‍णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनाने के लिए जनता का आभार जताया है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री के नाते यह बड़ी जिम्‍मेदारी मिली है. पूरा विश्‍वास है कि पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा सहित अन्‍य राष्‍ट्रीय और प्रदेश नेतृत्‍व के साथ जनता के मार्गदर्शन से इस चुनौतिपूर्ण दायित्‍व को ठीक से निभाने का प्रयास होगा. 

सभी वादों को पूरा करने का प्रयास करेंगे : साय 

इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि हमारी पार्टी ने छत्तीसगढ़ की जनता से मोदी की गारंटी को लेकर जो भी वादे किए हैं, उन्‍हें पांच साल में शत प्रतिशत पूरा करने का प्रयास होगा. 

पिछली सरकार की योजनाओं की होगी समीक्षा : साय 

इसके साथ ही पिछली सरकार की योजनाओं को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि उन सभी योजनाओं की समीक्षा करेंगे और उचित निर्णय लेंगे. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* छत्तीसगढ़: प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 18 लाख आवास के निर्माण को मंजूरी
* "आज बहुत खुश हूं..." : विष्णुदेव साय को छत्तीसगढ़ CM चुने जाने के बाद उनकी मां; देखें VIDEO
* "इससे बढ़िया और क्या फैसला होगा" : विष्‍णुदेव साय को छत्तीसगढ़ का CM बनाए जाने पर किसने क्या बोला?