"लाल डायरी नहीं,लाल टमाटर की बात करें" : अशोक गहलोत का PM मोदी पर पलटवार

पीएम के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पीएम लाल डायरी नहीं, लाल टमाटर और राजस्थान में सस्ते लाल सिलेंडर की बात करनी चाहिए.

जयपुर :

पीएम मोदी ने आज राजस्थान के सीकर में लाल डायरी का जिक्र करते हुए कहा कि आजकल लाल डायरी चर्चा में है. सुना है कि इसमें कांग्रेस के काले कारनामे दर्ज हैं. पीएम के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पीएम लाल डायरी नहीं, लाल टमाटर और राजस्थान में सस्ते लाल सिलेंडर की बात करनी चाहिए. बता दें कि पीएम मोदी ने इस लाल डायरी का जिक्र करते हुए कहा था कि इसके पन्ने खुलेंगे तो सरकार का डिब्बा गुल हो जाएगा. कांग्रेस ने सरकार के चलाने के नाम पर लूट की दुकान चलाई है. लूट की इस दुकान का ताजा उदाहरण ही है ये लाल डायरी.

पीएम मोदी के आरोपों पर गहलोत ने पलटवार करते हुए कहा कि लाल डायरी नहीं, बल्कि लाल टमाटर और लाल सिलिंडर सस्ता करने की बात करें. चुनाव में जनता इन्‍हें लाल झंडी दिखाएगी.  

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में कहा, "अभी जो प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम हुआ, उसमें मुझे भाषण देने के लिए बोला गया था, लेकिन अचानक कल रात को मेरा भाषण हटा दिया गया. देश का जो संघीय ढांचा है, उसके तहत जो भी काम होते हैं, वह केंद्र और राज्य सरकार को मिलकर करना होता है. यह अच्छा नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी पढ़ें :-