"मांगें पूरी होने तक जीएसटी देना बंद कर दें", विरोध प्रदर्शन में बोले पीएम मोदी के भाई 

प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) ने कहा कि नरेंद्र मोदी या कोई और हो, उन्हें आपकी सुननी पड़ेगी. प्रह्लाद मोदी का कहना है कि वो देश भर के 6.50 लाख राशन दुकानदारों का प्रतिनिधित्व करते हैं.

PM Modi's Brother के भाई प्रह्लाद मोदी ने किया विरोध प्रदर्शन

मुंबई:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई (PM Narendra Modi's Brother) ने गुजरात में अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे कारोबारियों के पक्ष में आवाज बुलंद की है. मोदी ने कहा कि जब तक  मांगें न मानी जाएं, तब तक जीएसटी (GST) का भुगतान करना बंद कर दें.विरोध प्रदर्शन कर रहे  के पक्ष में बोलते हुए प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) ने कहा कि नरेंद्र मोदी या कोई और हो, उन्हें आपकी सुननी पड़ेगी. प्रह्लाद मोदी का कहना है कि वो देश भर के 6.50 लाख राशन दुकानदारों का प्रतिनिधित्व करते हैं.
NEP First Anniversary: 7 पॉइंट्स में PM मोदी ने बताया युवाओं के लिए क्यों जरूरी नेशनल एजुकेशन पॉलिसी

प्रह्राद मोदी ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप एसोसिशन (All India Fair Price Shop Association)  के उपाध्यक्ष और पीएम मोदी के भाई हैं. उन्होंने व्यापारियों से कहा कि अपनी मांगें मनवाने के लिए महाराष्ट्र सरकार औऱ केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन तेज करें, ताकि उन तक संदेश पहुंचे.

ठाणे में विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्होंने विरोध प्रदर्शन ऐसा होना चाहिए कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद आपके दरवाजे पर आएं. प्रह्रलाद ने कहा, "पहले कारोबारी महाराष्ट्र के सीएम को अपनी मांगों को लेकर पत्र लिखें कि हम मांगें पूरी होने तक जीएसटी नहीं देंगे. हम लोकतंत्र में हैं और गुलामी नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रह्लाद मोदी ने महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कारोबारियों से मुलाकात की, जो कोरोना महामारी (COVID-19 pandemic ) और लॉकडाउन की वजह से परेशानी झेल रहे हैं. उल्हासनगर, अंबरनाथ समेत कई जगहों के व्यापारियों से उनसे मुलाकात की औऱ कहा कि कोरोना महामारी के वक्त तमाम मानकों का उल्लंघन करने को लेकर जो मुकदमे उन पर दर्ज किए गए हैं, उन्हें वापस लिया जाना चाहिए. व्यापारी पहले ही काम धंधा न होने से परेशान हैं. ऑनलाइन शॉपिंग से उनका धंधा चौपट हो गया है. मुंबई के सुदरवर्ती क्षेत्र में जीन्स वाशिंग यूनिट को दोबारा बहाल करने के काम में भी उन्होंने प्रह्लाद मोदी से मदद मांगी.