NDTV Khabar
होम | क्राइम

क्राइम

  • बरामद हुए चोरी के 40 किलो सोने और साढ़े छह करोड़ रुपये का असली मालिक कुख्यात ठग निकला
    ग्रेटर नोएडा की सिल्वर सिटी सोसायटी में जिस फ्लैट से 40 किलो सोने और साढ़े छह करोड़ रुपये चोरी हुए थे वह फ्लैट नोएडा पुलिस को मिल गया है. पुलिस के मुताबिक यह फ्लैट किसलय पांडे ने किसी और नाम से किराए पर लिया था. किसलय पांडे का अब तक पता नहीं चल सका है कि वह कहां है. किसलय और उसके पिता राममणि पांडे पर दिल्ली और एनसीआर में करोड़ों की ठगी के मामले दर्ज हैं. किसलय खुद को सुप्रीम कोर्ट का वकील बताता है लेकिन पुलिस की जांच में पता चला कि उसकी डिग्री ही फर्जी है.
  • दिल्ली में बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, परिचित पर वारदात को अंजाम देने का शक
    पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि चोरी के इरादे से घर में घुसे लोगों ने महिला की हत्या की है. पुलिस का कहना है कि घर में फ्रेंडली एंट्री है. हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. 
  • मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति को पुलिस ने पीटा, अस्पताल में टूटा दम, 8 पुलिसकर्मी निलंबित
    कर्नाटक (Karnataka) के मदिकेरी (Madikeri) इलाके में पुलिस पर बर्बरता (Police Torture) का आरोप लगा है. कथित तौर पर एक मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति को पुलिस ने बेरहमी से पीटा था जिसकी बाद में मौत हो गई. पुलिस ने व्यक्ति को कर्फ्यू की पाबंदियों के उल्लंघन के आरोप में पकड़ा था. जिसके बाद उसके परिवार वालों सूचना दी गई थी. परिवार वालों को व्यक्ति अचेत अवस्था में थाने में मिला था, जिसे बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मामले में आरोपित आठ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है.
  • दिल्ली : एनजीओ चलाने वाली महिला पर नाबालिग लड़की से यौन शोषण का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
    दिल्ली (Delhi) में एक एनजीओ (NGO) चलाने वाली महिला पर यौन शोषण (sexual assault case) का आरोप लगा है. आरोपी महिला पर 16 साल की नाबालिग लड़की ने ये संगीन आरोप लगाए हैं. मामले की छानबीन कर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. महिला को दिल्ली के डाबड़ी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. महिला के खिलाफ एक और युवती ने शिकायत की है. इस मामले में भी पुलिस जांच कर रही है.
  • 40 किलो सोना, 6.5 करोड़ नकद का असली मालिक कौन, पसोपेश में ग्रेटर नोएडा पुलिस
    ग्रेटर नोएडा में करोड़ों के सोने की चोरी हुई और चोर पकड़े भी गए, लेकिन यूपी पुलिस को अब तक ये पता नहीं चला है कि ये चोरी किस घर में हुई और इस सोने का असली मालिक कौन है. अब करीब 40 किलो सोने और साढ़े 6 करोड़ नकद की चोरी के मामले की जांच में ईडी और आयकर विभाग भी जुट गया है. करीब 14 किलो सोना और 57  लाख कैश की बरामदगी नोएडा पुलिस ने 6 लोगों से की है. पुलिस के मुताबिक इस गैंग ने करोड़ो की ये चोरी बीते साल सितंबर के महीने में की थी,लेकिन कुछ दिन पहले गैंग के लोगों में सोने के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया और ये बात पुलिस तक पहुंच गई. फिर जाल बिछाकर नोएडा से सभी 6 लोग पकड़े गए, आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने करीब 40 किलो सोना और साढ़े 6 करोड़ रुपये चोरी किया था.
  • नोएडा : चोरों ने उड़ाया करोड़ों का कालाधन और सोना, किसी ने नहीं की शिकायत
    उत्तर प्रदेश के नोएडा में अभी तक सबसे बड़ी चोरी का खुलासा हुआ है. चौंकाने वाली बात यह है कि इस चोरी की अभी तक शिकायत किसी ने नहीं की है. करोड़ों के कालेधन और सोने पर चोरों ने हाथ साफ किया. लेकिन महीनों बीतने पर भी किसी ने पुलिस को चोरी की शिकायत नहीं की.
  • दिल्ली : कालकाजी इलाके में भाई ने कहासुनी में भाई को ही मारा डंबल, हत्या के आरोप में अरेस्ट
    दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक- बीती रात करीब 1 बजे पुनीत भाटिया नाम के शख्स ने फोन पर पुलिस को बताया कि उनके घर में भाई ने भाई की हत्या कर दी है.
  • बरेली : चोरी कर रहे बदमाश ने पुलिस से घिरता देख खुद को मार ली गोली
    जिले के थाना फरीदपुर क्षेत्र के मठिया बुखार मार्ग स्थित बंद पड़े एक मकान में बृहस्पतिवार रात को चोरी के इरादे से घुसे दो बदमाशों में से एक ने पुलिस से पकड़े जाने के भय से कथित रूप से खुद को गोली मार ली जबकि दूसरे को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीती रात एक बंद पड़े मकान में चोरी के मकसद से दो बदमाश घुस गए, जबकि उनका तीसरा साथी बाहर कार लेकर खड़ा रहा. रात्रि गश्त के दौरान इलाके में मोबाइल पुलिस के जवानों ने कार खड़ी देखी तो कार में बैठे व्यक्ति से वहां खड़े होने का कारण पूछा. इस पर कार चालक ने सवारी छोड़ने आने की बात कही.
  • सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर लिव इन पार्टनर ने प्रेमिका को कथित तौर पर जलाकर मार डाला
    अथिरा की मां ने आरोप लगाया है कि शानवाज ने उनकी बेटी पर मिट्टी का तेल डालकर लाइटर से आग लगा दी.दोनों का 3 महीने का बच्चा भी है.
  • रेवाड़ी : 10 साल की मासूम से 7 लड़कों ने किया गैंगरेप, विडियो भी बनाया
    हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) में एक मासूम के साथ दरिंदगी का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. 10 साल की मासूम के साथ 7 आरोपियों ने गैंगरेप (Gang Rape) किया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. आरोपियों में से 6 नाबालिग हैं और एक बालिग. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पांच को गिरफ्तार कर लिया है. दो अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. पुलिस ने बताया कि 7 आरोपियों में से पांच आरोपी पीड़ित बच्ची के रिश्तेदार हैं.
  • सागर हत्याकांड : पहलवान सुशील का एक और साथी गिरफ्तार, अब तक 10 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट
    सागर धनकड़ हत्या (Sagar Dhankar case) मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पहलवान अनिरुद्ध (Wrestler Anirudh) को गिरफ्तार किया है. बताया गया है कि अनिरुद्ध पहलवान सागर की हत्या के वक्त मौके पर मौजूद था. इस मामले में अब तक कुल 10 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इस मामले में मुख्य आरोपी सुशील कुमार है. सुशील को मंडोली जेल में रखा गया है. सागर हत्याकांड बीते एक पखवाड़े से सुर्खियों में है. अभी तक की जांच में यही सामने आया है कि दबदबा बढ़ाने के लिए सुशील कुमार ने इस घटना को अंजाम दिया.
  • बिहार : हाजीपुर में लुटेरों ने दिनदहाड़े लूट लिया बैंक, CCTV में कैद हुई वारदात
    बिहार में सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है अपराधी बंदूक की नोंक पर आराम से कैश काउंटर से पैसे निकाल रहे हैं.
  • Jharkhand: झूठी शान के लिए नाबालिग लड़की की हत्या की, पिता गिरफ्तार
    झारखंड (Jharkhand) में पाकुड़ (Pakur) के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ईलामी गांव के बागानपाड़ा में गत रविवार पटसन के खेत में मृत मिली 14 वर्षीय नाबालिग लड़की की हत्या (Murder) का मामला पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है और इसे झूठी शान के लिए हत्या का मामला बताया है. पुलिस उसके कत्ल के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार किया है.
  • ऐप के जरिए निवेश के नाम पर करीब पांच लाख लोगों को ठगा, गिरोह का भंडाफोड़
    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की साइबर सेल (Cyber Cell) ने करीब 5 लाख लोगों के साथ ठगी करने वाले एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो अलग-अलग ऐप के जरिए निवेश कराने के नाम पर लोगों को ठगता था. हालांकि इन ऐप के पीछे चीनी नागरिक हैं. पुलिस ने दो चार्टड एकाउंटेंट समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है और 150 करोड़ से ज्यादा की ठगी का भंडाफोड़ किया है. दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से दो चार्टड एकाउंटेंट हैं. आरोप है कि ये लोग पावर बैंक, ईजी प्लान और सन फैक्टरी नाम के ऐप के जरिए ठगी का गोरखधंधा चला चला रहे थे. दिल्ली पुलिस ने पहले इन ऐप को खुद डाउनलोड किया और उस पर पेमेंट किया, तब इस ठगी का पता चला.
  • रोहतक में 12 साल की लड़की से छेड़छाड़ कर रहे थे मनचले, रोका तो बॉक्सर की चाकू घोंपकर हत्या की
    घटना के समय कामेश अपनी रिश्तेदार के घर तेज कालोनी में गया हुआ था. तभी उन्होंने कुछ मनचलों को एक नाबालिग से छेड़खानी करते देखा. कामेश ने मनचलों को चेतावनी दी कि ऐसी हरकत न करें. इसके बाद आरोपियों ने चाकू निकाला और कामेश की हत्या कर दी.
  • दिल्ली में अवैध हथियारों का सप्लायर गिरफ्तार, 12 पिस्तौल बरामद
    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक शातिर अवैध हथियारों के सप्लायर को गिरफ्तार करके उसके पास से 12 पिस्तौल बरामद की हैं. ये हथियार हाशिम बाबा और शाहरुख गैंग के लोगों को सप्लाई होने थे. डीसीपी क्राइम मोनिका भरद्वाज के मुताबिक एसटीएफ क्राइम ब्रांच की टीम ने 7 जून को दिल्ली के छतरपुर इलाके से एक सूचना के बाद साजिद नाम के शख्स को गिरफ्तार किया. जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसके पास से 12 सेमीऑटोमैटिक पिस्तौल बरामद हुईं. 
  • यूपी : शाहजहांपुर के एक ही परिवार के 4 सदस्‍यों को खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में दोस्‍त गिरफ्तार
    पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, अविनाश की दोस्ती मृतक अखिलेश से थी और अखिलेश ने अपनी जमा पूंजी लगाकर मकान बना लिया था लेकिन जब व्यवसाय में पैसा नहीं रहा तो अविनाश उसे ब्याज पर रुपये दिलवाने लगा.एसपी ने बताया कि आरोपी जो पैसा अखिलेश को दिलवाता था उसमें ब्याज पर कमीशन लेता था और जब साहूकार अपने पैसे मांगता था तो आरोपी दूसरे व्यापारी से पैसे दिलवा देता था.
  • एक सप्ताह से लापता बिल्डर की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
    फरीदाबाद में एक सप्ताह से लापता बिल्डर की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी फरीदाबाद के सेक्टर 37 के रहने वाले अजय और दिल्ली के महिपालपुर के रहने वाले पीटर उर्फ जोन नॉर्मन हैं. मामला एक सप्ताह पहले का है. सेक्टर 37 के रहने वाले बिल्डर जुगल किशोर घर से लापता हो गए थे और एक सप्ताह बाद उनकी लाश उत्तर प्रदेश के थाना खतौली क्षेत्र से बरामद की गई.
  • फरीदाबाद : दोस्त की 5 साल की बच्ची को घुमाने के बहाने ले जाकर किया रेप, आरोपी अरेस्ट
    फरीदाबाद में 5 साल की बच्ची से उसके पिता के दोस्त ने ही दुष्कर्म किया. आरोपी बच्ची को घुमाने के बहाने से ले गया था. पुलिस की तत्परता से उसे 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया.
  • Delhi: ब्लेड से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतारा, फिर कर ली आत्महत्या
    Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली (Delhi) के करावल नगर (karawal Nagar) से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक शख्स ने ब्लेड से हमला कर अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी.
12345»

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com