दिल्ली में दिन दहाड़े फिल्मी स्टाइल में 45 लाख की लूट, दो बाइक सवारों ने दिया वारदात को अंजाम

साउथ ईस्ट जिले के डिफेंस कॉलोनी (Defense Colony) फ्लाई ओवर पर शुक्रवार शाम करीब पौने 6 बजे ऑटो में सवार 2 युवकों की आंखों में मिर्ची झोंककर 2 बाइक पर सवार 4 बदमाश 45 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

दिल्ली में दिन दहाड़े फिल्मी स्टाइल में 45 लाख की लूट, दो बाइक सवारों ने दिया वारदात को अंजाम

दिन-दहाड़े लूट के बाद मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस और फॉरेंसिक टीम.

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. दिल्ली पुलिस आम जनता को सुरक्षित रखने के वादे में नाकाम साबित हो रही है. बदमाश दिनदहाड़े बीच सड़क पर लूट (Loot) की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला साउथ ईस्ट जिले के डिफेंस कॉलोनी (Defense Colony) फ्लाई ओवर का है. यहां शुक्रवार शाम करीब पौने 6 बजे ऑटो में सवार 2 युवकों की आंखों में मिर्ची झोंककर 2 बाइक पर सवार 4 बदमाश ने 45 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस, फोरेंसिक टीम समेत इलाके की  DCP ने पहुंचकर और पूरे मामले की जाच शुरू कर दी. वारदात के बाद बीच सड़क पर तमाशबीन लोगों के कारण काफी हैवी ट्रैफिक जाम लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित अनिल सिंह यादव और छतर सिंह से घटना की पूरी जानकारी ली, दोनों ने बताया कि वो कैश कलेक्शन का काम करते हैं, उन्होंने लाजपत नगर के सेंट्रल मार्किट से दुकानों से करीब 45 लाख रुपये कैश इकठ्ठा किया, फिर वहीं से ऑटो किया और चांदनी चौक जा रहे थे. 

इसी बीच 2 बाइक पर सवार 4 नकाबपोश लड़के डिफेंस कॉलोनी फ्लाईओवर के ठीक ऊपर आये और चलते ऑटो में उन पर मिर्ची का पाउडर फेंक दिया. इसके बाद बैग छीनने की कोशिश की. लुटेरों और पीड़ित के बीच हाथपाई होने लगी. इसी बीच एक लड़के ने बैग छीन लिया और फिर सभी फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर ही ऑटो की फोरेंसिक जाँच करवाई है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है. पीड़ितों और ऑटो वाले से पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

" ऑल्ट न्यूज के को-फाउंडर मोहम्मद ज़ुबैर को दिल्ली कोर्ट से मिली ज़मानत