'करनाल एक्सप्रेस' के अंदर आई डिविलियर्स की आत्मा, खेला चौंकाने वाला शॉट, जिसने भी देखा सिर पकड़ लिया- Video

Navdeep Saini hits outrageous boundary Video: भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (India pacer Navdeep Saini) ने हाल ही में काउंटी क्रिकेट में केंट की टीम के लिए डेब्यू किया और अपनी गेंदबाजी से धमाल मचाने का काम किया

'करनाल एक्सप्रेस' के अंदर आई डिविलियर्स की आत्मा, खेला चौंकाने वाला शॉट, जिसने भी देखा सिर पकड़ लिया- Video

'करनाल एक्सप्रेस' के अंदर आई डिविलियर्स की आत्मा, खेला चौंकाने वाला शॉट

Navdeep Saini hits outrageous boundary Video: भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (India pacer Navdeep Saini) ने हाल ही में काउंटी क्रिकेट में केंट की टीम के लिए डेब्यू किया और अपनी गेंदबाजी से धमाल मचाने का काम किया. एक तरफ जहां सैनी की गेंदबाजी ने महफिल लूटी तो वहीं दूसरी ओर अब उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसा किया है जिसने खूब सुर्खियां बटोर ली है. दरअसल रॉयल वनडे कप (Royal London One-Day Cup) में ग्लेमोर्गन (Glamorgan Cricket Team) के खिलाफ मैच में सैनी ने एक ऐसा शॉट मारा जिसने फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया. केंट ने अपने इंस्टाग्राम पर इस शॉट के वीडियो को भी शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि सैनी को केंट की पारी के दौरान केवल 3 गेंद ही खेलने को मिले लेकिन इस दौरान इस दौरान उन्होंने चौका जमाकर टीम को 300 रनों के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. 

हुआ ये ये कि ग्लेमोर्गन के गेंदबाज ने मीडिल स्टंप की लाइन में गेंद फेंकी जिसपर बल्लेबाज सैनी ने अक्ल के घोड़े दौड़ाते हुए खुद को ऑफ स्टंप की ओर ले गए और लेग साइड में गेंद को मार दिया. स्टंप से हटकर मारा गया शॉट सीधे लेग बाउंड्री की ओर चौके के लिए चली गई. सैनी ने स्कूप शॉट मारकर यह चौका लगाया. सैनी के द्वारा मारा गए चौके को देखकर केंट के साथी खिलाड़ी झूम उठे. सैनी द्वारा मारे गए इस शॉट को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

वहीं, मैच की बात करें तो 4 अगस्त को खेले गए इस मैच में केंट ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 8 विकेट पर 304 रन बनाए थे जिसके बाद  ग्लेमोर्गन की टीम 50 ओवर में 8 विकेट 308 रन बनाकर मैच को 3 विकेट से जीतने में सफल रही. इस मैच में सैनी ने गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 61 रन देकर केवल 1 विकेट ही ले सके थे लेकिन बल्लेबाजी करते हुए 3 गेंद पर 5 रन बनाकर नाबाद रहे. 


य्यर को टी20 विश्व कप के लिए इस बल्लेबाज ने दी बड़ी चुनौती, कौन जीतेगा बैक-अप बल्लेबाज की रेस

*Asia Cup 2022: यह है वह फाइनल भारतीय XI, जो 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com