Wi vs Ind 2nd ODI:विंडीज कप्तान निकोलस ने बतायी वजह कि कहां उनकी टीम दूसरा वनडे हार गयी

Wi vs Ind 2nd ODI: होप ने कहा कि मैं नामों के आधार पर क्रिकेट नहीं खेलता या शॉट लगाता.  यहां अहमियता दिन विशेष पर अपने काम को बेहतर ढंग से अंजाम देने की बात है और मैं इसमें सफल रहा.

Wi vs Ind 2nd ODI:विंडीज कप्तान निकोलस ने बतायी वजह कि कहां उनकी टीम दूसरा वनडे हार गयी

Wi vs Ind 2nd ODI: विंडीज कप्तान निकोलस पूरन

न:

दूसरे वनडे में जैसे ही अक्षर  पटेल (Axar Patel) ने मायर्स के आखिरी ओवर में छक्का लगाकर भारत को दो विकेट से शानदार जीत दिलायी, तो विंडीज के तमाम खिलाड़ियों के चेहरे देखने लायक थे. ऐसा था कि मानों उनकी तय दिख रही जीत  पर किसी ने एकदम से ही डाका डाल लिया. यह विंडीज की वनडे में लगातार आठवीं हार रही.  मैच के बाद मेजबान कप्तान निकोलस पूरन ने हार की वजह को बयां किया. उन्होंने कहा कि उनके गेंदबाज आखिरी पांच ओवरों में उनके गेंदबाज भारतीय गेंदबाजों को शांत नहीं रख सके और यही बात हमारी हार की वजह बन गयी. 

यह भी पढ़ें:  जो Axar Patel ने कर डाला, वह वनडे इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ

पूरन ने कहा कि हमने आखिरी पांच  ओवरों में मैंच गंवाया. अक्षर ने बहुत ही उम्दा बल्लेबाजी की और हम अपने नर्व पर काबू नहीं रख सके. हम आखिरी पांच ओवरों में खेल को कंट्रोल नहीं कर सके. हमने महसूस किया कि इन ओवरों के दौरान स्पिनरों पर बड़े शॉट लगाना आसान हो गया. हमने लेफ्टी बल्लेबाजों के खिलाफ अकील से गेंदबाजी कराकर जुआ खेला. एक  और विकेट हमारे लिए रास्ता खोल देता, लेकिन अक्षर का खेल हमारी उम्मीदों पर भारी पड़ा. 


पूरन ने अपने उप-कप्तान शाई होप की प्रशंसा  करते हुए कहा कि होप के सौवें मैच में उनकी शतकीय पारी बहुत ही खास थी. बतौर बल्लेबाजी ग्रुप के लिए उनका प्रदर्शन असाधारण था. हमने मुकाबला करने का पुरजोर प्रयास किया. अब हम अगले मैच में जीत के लिए बहुत ही ज्यादा बरकरार हैं. अब हमारा पूरा ध्यान इसी पर हो चला है.  

वहीं, अपनी शतकीय पारी पर होप ने कहा कि मैं नामों के आधार पर क्रिकेट नहीं खेलता या शॉट लगाता.  यहां अहमियता दिन विशेष पर अपने काम को बेहतर ढंग से अंजाम देने की बात है और मैं इसमें सफल रहा. होप ने कहा कि सर्वश्रेष्ठ बॉलरों के खिलाफ खेलने से मेरे भीतर का  सर्वश्रेष्ठ सामने आता है. क्षेत्रीय क्रिकेट खेलने के  दौरान ही मैंने हमेशा इस ओर देखा.  यह एक ऐसी चुनौती रही है, जिसे मैं दोनों हाथ से भुनाने की कोशिश करता हूं.

यह भी पढ़ें: 

शानदार फॉर्म में चल रहे Shreyas Iyer हैं खुद से निराश, बताया अपनी परेशानी का कारण 

Shoaib Akhtar लेकर आ रहे हैं अपनी बायोपिक, मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगी Film - Video

जब निकोलस पूरन ने भारतीय साझेदारी को तोड़ने के लिए लगाई जान, ‘सुपरमैन फील्डिंग' देख फैंस चौंके-Video

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com