वसीम अकरम, डेल स्टेन, और मैथ्यू हेडन ने मिलकर चुने IPL ऑल टाइम ग्रेट टीम, इन 16 दिग्गजों को दी जगह

Wasim Akram picks IPL all-time greatest team, स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में वसीम अकरम, डेल स्टेन, टॉम मुडी और मैथ्यू हेडन ने मिलकर 16 ऐसे खिलाड़ियों का चुनाव किया है

वसीम अकरम, डेल स्टेन, और मैथ्यू हेडन ने मिलकर चुने IPL ऑल टाइम ग्रेट टीम, इन 16 दिग्गजों को दी जगह

PL all-time greatest team MS Dhoni captain

IPL all-time greatest team: आईपीएल (IPL 2024) का आगाज 22 मार्च से होने की उम्मीद की जा रही है. वहीं, आईपीएल के आगाज से पहले पूर्व दिग्गजों ने मिलकर आईपीएल की ऑल टाइम ग्रेट टीम का ऐलान किया है. दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में वसीम अकरम, डेल स्टेन, टॉम मुडी और मैथ्यू हेडन ने मिलकर 16 ऐसे खिलाड़ियों का चुनाव किया है जिसे आईपीएल के बेस्ट ऑल टाइम ग्रेट टीम में जगह दी है. आईपीएल (IPL) बेस्ट ऑल टाइम ग्रेट टीम में धोनी (MS Dhoni) को कप्तान नियुक्त किया गया है. इसके अलावा इस टीम में कोहली और क्रिस गेल भी अपनी जगह बना पाने में सफल रहे हैं. 

आईपीएल की इस महान टीम में रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर ओपनर के तौर पर टीम में हैं. तो वहीं मध्यम क्रम पर कोहली, डिविलियर्स और सुरेश रैना अपनी जगह बना पाने में सफल रहे हैं. वहीं धोनी और हार्दिक पंड्या फिनिशर के तौर पर टीम में शामिल है. धोनी टीम के कप्तान हैं. वहीं, ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पंड्या, आंद्रे रसेल और रविंद्र जडेजा अपनी जगह बना इस खास टीम में बना पाने में सफल रहे हैं. इसके अलावा स्पिन अटैक के लिए राशिद खान और चहल को पूर्व दिग्गजों ने मिलकर इस टीम में जगह दी है. 

यह भी पढ़ें: 


क्या होता है अकाय का मतलब

एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे! पारी की घोषणा के बाद सरफराज खान ने जो किया उसने फैंस को बनाया दीवाना, Video

वहीं, तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह को जगह दी गई है. वहीं, आईपीएल के ऑल टाइम ग्रेट टीम के कोच के तौर पर स्टीफन प्लेमिंग का चुनाव किया गया है. बता दें कि फ्लेमिंग आईपीएल में सीएसके की टीम के भी कप्तान हैं. 

IPL all-time greatest team 
डेविड वॉर्नर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, सुरेश रैना, एम एस धोनी (कप्तान), हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा, युजवेंद्र चहल, लसिथ मलिंगा , आंद्रे रसेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोच- स्टीफन फ्लेमिंग