एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे! पारी की घोषणा के बाद सरफराज खान ने जो किया उसने फैंस को बनाया दीवाना, Video

Sarfaraz khan and Yashasvi Jaiswal, जायसवाल 214 रन बनाने में सफल रहे थे जिसमें उन्होंने 12 छक्के लगाए. 236 गेंद पर युवा जायसवाल ने 214 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली थी. भारतीय टीम अब सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच धोनी के घर रांची में खेलने वाली है. सीरीज में भारतीय टीम इंग्लैंड से 2-1 से आगे है.

एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे! पारी की घोषणा के बाद सरफराज खान ने जो किया उसने फैंस को बनाया दीवाना, Video

Sarfaraz khan: सरफराज खान ने जीता दिल

Sarfaraz khan wins hearts viral video: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भारत ने ऐतिहासिक कमाल करते हुए 434 रनों से जीत हासिल की. रनों को लिहाज से भारत की यह टेस्ट में सबसे बड़ी टेस्ट जीत है. बता दें कि भारत के यशस्वी जायसवाल ने 214 रनों की पारी खेली तो वहीं सरफराज खान ने 68 रन बनाए. दोनों ने मिलकर 172 रनों की साझेदारी की जिसके दम पर भारत ने दूसरी पारी में 430 रन 4 विकेट पर बनाकर पारी की घोषणा कर दी. बता दें कि कप्तान रोहित ने जब टीम की पारी की घोषणा की तो सरफराज खान ने अपने साथी बैटर जायसवाल के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देखकर फैन्स गदगद हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें: 

Yashasvi Jaiswal: दोहरा शतक जमाकर जायसवाल ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने


Sarfaraz Khan का डेब्यू टेस्ट में तहलका, सुनील गावस्कर के रिकॉर्ड की बराबरी कर विश्व क्रिकेट को चौंकाया

दरअसल, जैसे ही पारी की घोषणा हुई वैसे ही बल्लेबाज पवेलियन की ओर जाने लगे. वहीं, जायसवाल और सरफराज एक साथ पवेलियन की ओर लौट रहे थे, ऐसे में सरफराज ने दोहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज जायसवाल का सम्मान किया और उन्हें खुद सेस आगे चलने को कहने लगे. यहां तक कि जायसवाल ने अपने साथ सरफराज को साथ में चलने के लिए कहा लेकिन युवा क्रिकेटर ने जायसवाल को आगे जाने के लिए कहा, जिसके बाद पहले जायसवाल पवेलियन की ओर गए तो वहीं उनके पीछे-पीछे सरफराज पवेलियन पहुंचे, 

सरफराज खान के इस जेस्चर ने फैन्स का दिल जीत लिया है, फैन्स लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले जब जायसवाल ने अपने टेस्ट करियर का दूसरा दोहरा शतक ठोका था तो सरफराज नॉन स्ट्राइक एंड पर थे. जैसे ही जायसवाल दोहरा शतक पूरा करने के लिए रन लेने के लिए भागे वैसे ही सरफराज भी अपने साथी बल्लेबाज के दोहरा शतक पूरा होने का जश्न मनाने लगे थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जायसवाल 214 रन बनाने में सफल रहे थे जिसमें उन्होंने 12 छक्के लगाए. 236 गेंद पर युवा जायसवाल ने 214 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली थी. भारतीय टीम अब सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच धोनी के घर रांची में खेलने वाली है. सीरीज में भारतीय टीम इंग्लैंड से 2-1 से आगे है.