एक बार फिर युवराज सिंह के तूफान में उड़ा इंग्लैंड, चौके-छक्के की बरसात कर गेंदबाजों के उड़ाए होश- Video

video Yuvraj Singh vs England is some serious rivalry Yuvraj Singh Road Safety World Series T20 2022: इंग्लैंड लीजेंड के खिलाफ मैच में जहां इंडिया लीजेंड्स की ओर से सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने  20 गेंद पर 40 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के जड़े, सचिन का स्ट्राइक रेट  200 का रहा. तो वहीं भारत के युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का भी जलवा देखने को मिला.

एक बार फिर युवराज सिंह के तूफान में उड़ा इंग्लैंड, चौके-छक्के की बरसात कर गेंदबाजों के उड़ाए होश- Video

इंग्लैंड के खिलाफ फिर दिखा युवराज सिंह का जलवा

Yuvraj Singh Road Safety World Series T20 2022: इंग्लैंड लीजेंड के खिलाफ मैच में जहां इंडिया लीजेंड्स की ओर से सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने  20 गेंद पर 40 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के जड़े, सचिन का स्ट्राइक रेट  200 का रहा. तो वहीं भारत के युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का भी जलवा देखने को मिला. दरअसल, बारिश से प्रभावित इस मैच को 15-15 ओवर का किया गया था जिसमें इंडिया लीजेंड को 40 रन से जीत मिली. इंडिया लीजेंड ने पहले खेलते हुए 15 ओवर में 5 विकेट पर 170 रन बनाए जिसमें तेंदुलकर ने 40 और युवराज सिंह ने केवल 15 गेंद पर 31 रन की नाबाद पारी खेली, युवी ने 3 छक्के और 2 चौके जड़े. इसके बाद इंग्लैंड लीजेंड की टीम 15 ओवर में 130 रन ही बना सकी. 

सचिन तेंदुलकर ने 49 की उम्र में खेली धुआंधार पारी, शॉट देख याद आया  'डेजर्ट स्टॉर्म', आप भी उछल पड़ेंगे- Video

इंग्लैंड के खिलाफ फिर चला युवराज सिंह का बल्ला
2007 टी-20 वर्ल्ड कप में युवी ने स्टुअर्ट ब्रॉर्ड के खिलाफ 6 गेंद पर 6 छक्का लगाने के बाद 15 साल बाद भी इंग्लैंड के खिलाफ युवराज का बल्ला शांत नहीं हुआ. अब रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ युवराज ने धमाका किया औऱ केवल 15 गें पर 31 रन की पारी खेली, अपनी पारी में युवी ने एक छ्क्का ऐसा मारा जिसने गेंदबाजों के होश उड़ाकर रख दिए.  युवराज सिंह के इस जलवे ने फैन्स का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर युवी के शॉट्स की खूब तारीफ भी हो रही है. 


इंडिया लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच खेले गए इस मैच में (India Legends vs England Legends, 14th Match) इंडिया लीजेंड्स ने पहले खेलते हुए 170 रन बनाए थे जिसमें सचिन ने 40, युवराज सिंह ने 31 और युसूफ पठान ने 11 गें पर 27 रन की पारी खेली, इसके बाद इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम 15 ओवर में 6 विकेट पर 130 रन ही बना सकी. भारत की ओर से राजेश पवार ने 3 विकेट लिए. 

दुनिया में हार्दिक बेस्ट ऑलराउंडर हैं या बेन स्टोक्स, पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने सुनाया अपना फैसला, video

Ind vs Aus 2nd T20I: सूर्यकुमार ने बुमराह को लेकर किया चिंताओं को खारिज, स्टार बल्लेबाज ने पेसर को लेकर दिया नया अपडेट

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com