दुनिया में हार्दिक बेस्ट ऑलराउंडर हैं या बेन स्टोक्स, पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने सुनाया अपना फैसला, video

T20 World Cup 2022: इसमें दो राय नहीं है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने हाल ही में जैसा प्रदर्शन किया है, उसने उनका कद दुनिया के दिग्गजों के बीच खासा ऊंचा किया है.

दुनिया में हार्दिक बेस्ट ऑलराउंडर हैं या बेन स्टोक्स, पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने सुनाया अपना फैसला, video

Ind vs Aus: हार्दिक पांड्या के हालिया प्रदर्शन ने उनका कद वैश्विक स्तर पर ऊंचा किया है

खास बातें

  • कौन है दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर ?
  • बेन स्टोक्स या हार्दिक पांड्या ?
  • दुनिया में छिड़ी बहस
नई दिल्ली:

पिछले दिनों टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कई ऐसे शानदार प्रदर्शन किए कि अब क्रिकेट जगत में एक नयी बहस शुरू हो गयी है. वास्तव में इस चर्चा में दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर और फैंस भी हिस्सा ले रहे हैं. और वह बहस यह है कि वर्तमान समय में हार्दिक पांड्या दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर हैं या फिर इंग्लैंड के बेन स्टोक्स. इसी विषय पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने अपनी राय खुद के यू-ट्यूब चैनल पर खुलकर सामने रखी है. 

यह भी पढ़ें:  जसप्रीत बुमहाह की फिटनेस पर अभी भी सवाल, क्या सोच रहा है भारतीय टीम मैनेजमेंट?

राशिद ने अपने यू-ट्यूब चैनल कॉट बिहाइंट पर लतीफ ने कहा कि इसमें दो राय नहीं कि हार्दिक ने अच्छी पारियां खेली  हैं, लेकिन बेन स्टोक्स एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने विश्व कप जिताया है, टेस्ट मैच जिताए हैं.  पहले से ही टेस्ट और व्हाइट-बॉल क्रिकेट में खुद को साबित किया है. बेन स्टोक्स ने विश्व कप जिताया है, टेस्ट मैच जिताए हैं. राशिद बोले कि दोनों की तुलना करना अच्छा लगता है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैदान पर तुलना कर सकते हैं या हो सकती है. 


उन्होंने कहा कि तुलना तो दोनों के बीच होगी ही. और इसमें कोई दो राय नहीं कि हाल ही में हार्दिक पांड्या ने कई शानदार पारियां खेली हैं और ये पारियां बेन स्टोक्स से अच्छी हैं, लेकिन बेन स्टोक्स की पारियों से अच्छी पारियां खेलना और स्टोक्स से हार्दिक का अच्छा होना ये दोनों अलग-अलग बातें हैं. 

वास्तव में जो राशिद लतीफ ने कहा है, वह गलत नहीं कहा है. और हार्दिक के प्रशंसकों सहित करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमी भी इस बात से समहत होंगे कि हार्दिक को अभी बेन स्टोक्स को टक्कर देने या फिर दिग्गजों के बीच हो रही तुलना में अपने पक्ष में विचार लाने के लिए अभी काफी कुछ करना होगा. 

यह भी पढ़ें:

विराट कोहली के साथ खास चर्चा करते नज़र आए दिल्ली बॉय अशनीर ग्रोवर, देखिए Photos

“यहीं पर धोनी बेस्ट थे....” भारत की हार के बाद रवि शास्त्री ने उठाए सवाल 

Women's Asia Cup 2022: भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हुआ एलान, जानिए टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल

VIDEO: बाकी खबरों से जुड़े वीडियो देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com