सचिन तेंदुलकर ने 49 की उम्र में खेली धुआंधार पारी, शॉट देख याद आया  'डेजर्ट स्टॉर्म', आप भी उछल पड़ेंगे- Video

Road Safety World Series T20 2022: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की उम्र इस समय 49 साल है लेकिन उनकी बल्लेबाजी क्लास का जलवा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है.

सचिन तेंदुलकर ने 49 की उम्र में खेली धुआंधार पारी, शॉट देख याद आया  'डेजर्ट स्टॉर्म', आप भी उछल पड़ेंगे- Video

तेंदुलकर के शॉट ने लूटा फैन्स का दिल

Road Safety World Series T20 2022: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की उम्र इस समय 49 साल है लेकिन उनकी बल्लेबाजी क्लास का जलवा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसके उदाहरण रोड वर्ल्ड सेफ्टी सीरीज के 14वें मैच में देखने को मिला, जब तेंदुलकर ने इंग्लैंड लीजेंड के खिलाफ मैच में 20 गेंद पर 40 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के जड़े, सचिन का स्ट्राइक रेट 200 का रहा. इंडिया लीजेंड  और इंग्लैंड लीजेंड के इस मैच में इंडिया को 40 रन से जीत मिली, हालांकि बारिश कारण मैच को 15-15 ओवर का कर दिया गया था. 

बाबर आजम का विश्व क्रिकेट में तहलका, T20 में रचा इतिहास, विराट समेत कई दिग्गजों का रिकॉर्ड टूटा

इंडिया लीजेंड  ने पहले खेलते हुए 15 ओवर में 5 विकेट पर 170 रन बनाए जिसमें तेंदुलकर ने 40 और युवराज सिंह ने केवल 15 गेंद पर 31 रन की नाबाद पारी खेली, युवी ने 3 छक्के और 2 चौके जड़े. इसके बाद इंग्लैंड लीजेंड की टीम 15 ओवर में 130 रन ही बना सकी. 


तेंदुलकर ने लूटी महफिल
एक बार फिर सचिन तेंदुलकर ने अपनी पारी के दौरान वही सब शॉट खेले जिसके लिए वो जाने जाते थे. उन्होंने 49 साल की उम्र में सचिन ने वैसे-वैसे शॉट खेले जिसने दशकों से फैन्स को अपना दीवाना बना रखा था. एक बार फिर सचिन को उसी रंग में देखकर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. सोशल मीडिया पर फैन्स सचिन तेंदुलकर द्वारा लगाए गए शॉट को देखकर पुरानी यादों में खो गए हैं. 90s के सचिन और 2022 के सचिन को देखकर फैन्स यह अंतर नहीं कर पा रहे हैं कि जो शॉट सचिन अभी खेल रहे हैं क्या वास्तव में वर्तमान क्रिकेट में खेल रहे हैं.

सचिन तेंदुलकर द्वारा मारे गए शॉट को देखकर फैन्स को 1998 में खेली गई उनकी  'डेजर्ट स्टॉर्म' वाली पारी की याद आ गई है. इस पारी के दौरान सचिन के द्वारा लगाए गए शॉट में कुछ शॉट बिल्कुल वैसी ही है. ऐसे में फैन्स अपनी खुशी रिएक्ट किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. 

दुनिया में हार्दिक बेस्ट ऑलराउंडर हैं या बेन स्टोक्स, पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने सुनाया अपना फैसला, video

Ind vs Aus 2nd T20I: सूर्यकुमार ने बुमराह को लेकर किया चिंताओं को खारिज, स्टार बल्लेबाज ने पेसर को लेकर दिया नया अपडेट

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com