“ये Karma है”, सौरव गांगुली के BCCI अध्यक्ष से हटने के बाद विराट कोहली फैंस ने लाई Memes की बाढ़

विराट कोहली (Virat Kohli) ने वनडे टीम (Indian Cricket Team) की कप्तानी से हटाए जाने पर एक महीने बाद टेस्ट कप्तानी से हटने का फैसला किया. सितंबर 2021 में, भारत के टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए UAE जाने से पहले, कोहली ने खुलासा किया था कि वह टूर्नामेंट के बाद टी20 टीम की कप्तानी की भूमिका से हट जाएंगे.

“ये Karma है”, सौरव गांगुली के BCCI अध्यक्ष से हटने के बाद विराट कोहली फैंस ने लाई Memes की बाढ़

Sourav Ganguly Virat Kohli

नई दिल्ली:

बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) के तौर पर पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का कार्यकाल खत्म हो चुका है और भारत के पूर्व वर्ल्ड कप विजेता रोजर बिन्नी (Roger Binny) होने वाली बोर्ड की एजीएम (AGM) में गांगुली की जगह लेंगे. इस सप्ताह की शुरुआत में यह बताया गया था कि गांगुली BCCI अध्यक्ष के रूप में बने रहना चाहते हैं लेकिन दूसरे कार्यकाल के लिए बात नहीं बन पाई, जबकि जय शाह (Jay Shah) सचिव के रूप में बने रहेंगे. इन खबरों के बीच और गांगुली के BCCI अध्यक्ष के रूप में भूमिका के अंत पर एक स्पष्ट बयान के बीच, सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) पर मीम्स और पोस्ट की बाढ़ आ गई.

कोहली के फैंस ने उस पूरे प्रकरण को याद किया जो 33 वर्षीय बल्लेबाज और गांगुली के बीच सामने आया था. जिसके बाद कोहली ने वनडे टीम (Indian Cricket Team) की कप्तानी से हटाए जाने पर एक महीने बाद टेस्ट कप्तानी से हटने का फैसला किया. सितंबर 2021 में, भारत के टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए UAE जाने से पहले, कोहली ने खुलासा किया था कि वह टूर्नामेंट के बाद टी20 टीम की कप्तानी की भूमिका से हट जाएंगे.

बाद में नवंबर में, उन्हें वनडे टीम (Team India) के कप्तान के रूप में हटा दिया गया था. गांगुली ने बाद में खुलासा किया कि BCCI ने उन्हें अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहा था, लेकिन कोहली ने यह कहते हुए खंडन किया था कि उन्हें साउथ अफ्रीका दौरे के लिए चयन बैठक से सिर्फ डेढ़ घंटे पहले ये सूचित किया गया था. गांगुली ने इस पर कोई और टिप्पणी नहीं की, और कोहली ने साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज (South Africa vs India) के आखिरी में, इस फॉर्मेट में भी कप्तान के रूप में अपनी भूमिका से हटने का ऐलान कर दिया.


इसलिए, जब गांगुली के बारे में खबर आई, तो ट्विटर कोहली और गांगुली के मीम्स से भर गया.

गांगुली ने एक कार्यक्रम में कहा, “आप हमेशा नहीं खेल सकते. हमेशा प्रशासक भी बने नहीं रह सकते लेकिन दोनों काम में मजा आया. सिक्के के दोनों पहलू देखना रोचक रहा. आगे कुछ और बड़ा करूंगा.”

उन्होंने कहा, “मैं क्रिकेटरों का प्रशासक था. इतना क्रिकेट हो रहा है कि फैसले लेने पड़ते हैं. इतना पैसा इससे जुड़ा है. महिला क्रिकेट है, घरेलू क्रिकेट है. कई बार फैसले लेने पड़ते हैं.”

पाकिस्तान पर 1 रन की जीत के बाद श्रीलंकाई टीम ने मैदान पर लगाए ठुमके, शानदार जश्न का Video हो रहा वायरल

“लेकिन जब वह अपना मुंह खोलता है..”, गांगुली की जगह BCCI अध्यक्ष बनने वाले Roger Binny पर Ravi Shastri बोले

बाबर आजम की पाकिस्तानी पत्रकार को दो टूक, मिडिल ऑर्डर पर हो रही आलोचनाओं पर Pak कप्तान ने दिया करारा जवाब

अब कितना इंतज़ार, 9 साल हो चुके ख़िताब जीते

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com