विज्ञापन
This Article is From Oct 13, 2022

बाबर आजम की पाकिस्तानी पत्रकार को दो टूक, मिडिल ऑर्डर पर हो रही आलोचनाओं पर Pak कप्तान ने दिया करारा जवाब

बांग्लादेश पर जीत (Pakistan vs Bangladesh) के बाद एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान, एक पत्रकार ने बाबर (Babar Azam) से हो रही इस आलोचना के बारे में पूछा, और आफताब इकबाल नाम के एक साथी पत्रकार का नाम भी लिया, जिन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में पाकिस्तान के कप्तान की कप्तानी की आलोचना की थी.

बाबर आजम की पाकिस्तानी पत्रकार को दो टूक, मिडिल ऑर्डर पर हो रही आलोचनाओं पर Pak कप्तान ने दिया करारा जवाब
Babar Azam
नई दिल्ली:

पाकिस्तान ने गुरुवार को ट्राई सीरीज के आखिरी ग्रुप मैच (Pakistan vs Bangladesh) में बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया. टीम ने क्राइस्टचर्च में 174 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए जीत हासिल की, जिसमें मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने 69 रनों की शानदार पारी खेली. मध्य क्रम के संकट से गुजर रही पाकिस्तान के लिए मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) ने अपनी पारी से जरूरी राहत पहुंचाने का काम किया. चौथे नंबर पर ऑलराउंडर ने केवल 20 गेंदों में 45 रन बनाकर नाबाद पारी खेली और टीम को जीत की रेखा पार कराई.

पिछले कुछ हफ्तों में टीम में निरंतरता की कमी दिखी है. पाकिस्तान को एशिया कप (Asia Cup 2022) के फाइनल में श्रीलंका से हार मिली थी और फिर इंग्लैंड ने घरेलू टी20 सीरीज (Paksitan vs England) में 4-3 से हराया था. यहां तक ​​​​की जारी ट्राई सीरीज में भी न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को ने पहले मैच में हराया. परिणामस्वरूप पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) बिरादरी के कई लोगों ने बाबर आजम की कप्तानी के खिलाफ बात की.

VIDEO: “पाकिस्तान ‘A' ने भारत को हराया था..”, पाकिस्तान क्रिकेट के मौजूदा हाल पर पूर्व कप्तान का फूटा गुस्सा, सुनाई खरी-खरी

Video: ‘चीते की तरह तेज' Ben Stokes ने बाउंड्री पर दिखाया जलवा, शानदार फील्डिंग से बचाया Six, दर्शक देखते रह गए

बांग्लादेश पर जीत के बाद एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान, एक पत्रकार ने बाबर से हो रही इस आलोचना के बारे में पूछा, और आफताब इकबाल नाम के एक साथी पत्रकार का नाम भी लिया, जिन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में पाकिस्तान के कप्तान की कप्तानी की आलोचना की थी. हालाँकि, बाबर (Babar Azam) की प्रतिक्रिया इस पर काफी सीधी थी.

बाबर ने कहा, “मैं नहीं जानता कि आप किसकी बात कर रहे हैं. आप ने जिसका नाम लिया है मैं उनको जानता भी नहीं. ये चीजें चलती हैं, अच्छा भी करते हैं तो भी चलती है. लेकिन हम लोग परवाह नहीं करते, कोशिश करते हैं कि जीतना आत्मविश्वास टीम को दिया जाए, और जितनी एकता बनी है उसे चलाते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “कोशिश ये ही रहती है कि हम अपना 100 प्रतिशत दें और जीतें. कभी कभी हम अपना बेस्ट नहीं होते, पर हम चर्चा करते हैं और सोचते हैं कि कहां हम अच्छा कर सकते हैं."

ट्राई सीरीज का फाइनल (New Zealand vs Pakistan) 14 अक्टूबर (शुक्रवार) को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा.

मल्टीप्लेक्स में INDvsPAK! अब टी20 वर्ल्ड कप के मैच INOX के सिनेमाघरों में देख सकेंगे आप, जानें डिटेल्स

मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के लिए भरी उड़ान, मोहम्मद कैफ-इरफान पठान ने इस तरह बढ़ाया 'शमी भाई' का हौसला

अब कितना इंतज़ार, 9 साल हो चुके ख़िताब जीते

.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कोहली नहीं.. कौन है फ़ैब-4 में सबसे बेस्ट बल्लेबाज, एलिस्टेयर कुक के जवाब ने मचाई खलबली
बाबर आजम की पाकिस्तानी पत्रकार को दो टूक, मिडिल ऑर्डर पर हो रही आलोचनाओं पर Pak कप्तान ने दिया करारा जवाब
Mohammad Rizwan Flop Performance Stats Pakistan vs England 2nd Test PCB Watch Video
Next Article
Mohammad Rizwan: पाकिस्तान में मोहम्मद रिजवान की होगी अगली 'मेजर सर्जरी' औंधे मुंह गिरा स्टार का प्रदर्शन, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com