पत्नी बोली- 'काश मेरी शादी किसी समझदार से हुई होती', सुनकर पति ने दिया ऐसा धांसू जवाब - देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी (Husband-Wife) का एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. पत्नी कहती है, 'काश मेरी शादी किसी समझदार से हुई होती' जिस पर पत्नी ने गजब का जवाब दिया.

पत्नी बोली- 'काश मेरी शादी किसी समझदार से हुई होती', सुनकर पति ने दिया ऐसा धांसू जवाब - देखें मजेदार Video

पत्नी बोली- 'काश मेरी शादी किसी समझदार से हुई होती', पति ने दिया ऐसा जवाब - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी (Husband-Wife) का एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. आपने शॉर्ट वीडियो एप पर पत्नी-पत्नी के कई मजेदार वीडियो देखे होंगे. इस बार भी एक ऐसा ही वीडियो छाया हुआ है. जहां पत्नी कहती है, 'काश मेरी शादी किसी समझदार से हुई होती' जिस पर पत्नी ने गजब का जवाब दिया. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है और गजब का रिेएक्शन दिया है.

वीडियो में पत्नी कपड़ों को घिड़ी करते हुए कहते हैं, 'काश मेरी शादी किसी समझार आदमी से हुई होती.' जिस पर पलटकर पति कहता है, 'समझदार आदमी कभी शादी नहीं करते.' जिस पर पत्नी हैरान रह जाती है और सिर हिलाने लगती है. 

आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शादी'

देखें Video:

उन्होंने इस वीडियो को 14 जून को शेयर किया था, जिसके अब तक 500 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई लाइक्स और रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com