विज्ञापन
This Article is From Jan 19, 2022

3 साल बाद गर्मजोशी से मिले दो जिगरी दोस्त, वीडियो देख भावुक हुए लोग

इस वीडियो (Video) में साफ दिख रहा है कि एक शख्स जिसने नीली शर्ट पहन रखी है वो पीछे से आके अपने दोस्त के कंधे पर हाथ रखता है. जैसे ही वो शख्स देखता है कि यह तो उसका पुराना फौजी दोस्त है तो वो खुशी के मारे उछलने लगता है.

3 साल बाद गर्मजोशी से मिले दो जिगरी दोस्त, वीडियो देख भावुक हुए लोग
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.
नई दिल्ली:

हर सैनिक जो अपने वतन की सरहद पर पहरा देता है, उसके लिए वहां मौजूद साथी ही उसका घर परिवार होता है. यूं तो बॉर्डर (Border) पर मौजूद सैनिकों को कई चुनौतियों से जूझना पड़ता है. लेकिन इसके बावजूद वो भी अंदर से बाकि लोगों की तरह ही होते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें दो फौजी दिख रहे हैं और वो दोनों तीन वर्षों बाद एक दूसरे से मिल रहे हैं. मगर दोनों जिस गर्मजोशी के साथ एक-दूजे से मिले, उस पर लोगों का दिल आ गया.

सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किए गए इस वीडियो (Video) में साफ दिख रहा है कि एक शख्स जिसने नीली शर्ट पहन रखी है वो पीछे से आके अपने दोस्त के कंधे पर हाथ रखता है. जैसे ही वो शख्स देखता है कि यह तो उसका पुराना फौजी दोस्त है तो वो खुशी के मारे उछलने लगता है. इसी खुशी में वो उसे गले लगा लेता है. दोनों एक-दूसरे के मिलने के बाद बहुत खुश दिखते हैं.

यहां देखिए वीडियो-

न्यूजवीक की रिपोर्ट के मुताबिक, जॉन टेलर की वाइफ रिकेल टेलर ने यह सरप्राइज ऑर्गनाइज किया था. दरअसल जॉन और उनका दोस्त Justin Crockett दोनों जापान में तीन वर्षों तक एक साथ काम कर रहे थे. मगर तीन वर्षों बाद दोनों एक दूसरे से इस तरह से फ्लोरिडा में अचानक से मिले. जब लोगों ने इन दोनों जिगरी दोस्तों की रियूनियन वीडियो को देखा तो उन्हें बड़ी खुशी हुई. इसलिए सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दिल जीतने वाले कमेंट लिखें.

ये भी पढ़ें: सड़क किनारे महिला को देख रुक जाते हैं लोग, सच जानते ही उड़े हर किसी के होश

सोशल मीडिया पर जैसे ही इस वीडियो को पोस्ट किया गया  वैसे ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में फौजी भी हमारी तरह ही भावुक होते हैं. लेकिन उनका फर्ज उन्हें हमारे जैसी जिंदगी नहीं जीने देता. ये यकीनन बहुत बड़ी कुर्बानी है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि जब भी ऐसे वीडियो सामने आते हैं, उन्हें देख हर किसी का चेहरा खिलखिला उठता है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
3 साल बाद गर्मजोशी से मिले दो जिगरी दोस्त, वीडियो देख भावुक हुए लोग
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com