सड़क किनारे महिला को देख रुक जाते हैं लोग, सच जानते ही उड़े हर किसी के होश

सड़क के किनारे पड़ी बेंच पर बैठी महिला और उसके साथ उसके बच्चे की गाड़ी को देखकर लोग सड़क किनारे रुक जाते हैं. वहीं कुछ लोग गाड़ी से ही उसे आवाज़ देते हैं. जबकि कुछ लोग उतरकर महिला के पास जाते हैं.

सड़क किनारे महिला को देख रुक जाते हैं लोग, सच जानते ही उड़े हर किसी के होश

अब ये खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है.

नई दिल्ली:

अक्सर हर किसी को राह से गुजरते हुए कुछ न कुछ ऐसा दिख ही जाता है. जिस पर हर किसी की नजर ठहर जाती है. जाहिर सी बात है कि अगर आपको भी रास्ते (Road) में कुछ अलग सा दिखेगा तो आप भी उसके पास जाने से खुद को नहीं रोक सकेंगे. ब्रिटेन (Britain) के बर्मिंघम (Birmingham, United Kingdom) में भी हाईवे (Highway) के ठीक किनारे (Road Side) एक ऐसी ही महिला (Woman) लोगों का ध्यान तेजी से अपनी ओर आकर्षित कर रही है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक सड़क के किनारे पड़ी बेंच (Road Side Bench) पर बैठी महिला को देखकर लोग सड़क किनारे रुक जाते हैं. वहीं कुछ लोग गाड़ी से ही उसे आवाज़ देते हैं. जबकि कुछ लोग उतरकर महिला के पास जाते हैं. तब जाकर उन्हें ये मालूम होता है कि ये कोई महिला नहीं बल्कि एक बुत है. अब ये बुत लोगों का ध्यान खींचने की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

असल में इस बुत को इसलिए लगाया गया है ताकि लोगों का ध्यान इसकी तरफ चला जाए.  जब सड़क के किनारे एक महिला के बैठे होने की सूचना अधिकारियों को मिली तो वे खुद इसकी जांच करने पहुंचे. लेकिन जब नज़दीक जाकर देखा तो वो भी दंग रह गए. इस पुतले को देखकर जो भी इधर से गुजरता है, वो एक बार ठहरता ज़रूर है. दावा ये भी किया जा रहा है कि कुछ लोग इससे डरकर भाग जाते हैं.

ये भी पढ़ें: यूपी में पटक-पटक कर कोरोना वैक्सीन दी जा रही है, वीडियो देखने के बाद हंस देंगे आप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला के इस पुतले को फूड ट्रक के मालिक ने लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए सड़क किनारे लगा रखा है. 58 साल के निक कई साल पहले इसे यहां पर लेकर आए थे. वे Betty नाम के इस पुतले को पास में बैठा देते हैं. उन्होंने बताया कि उनके पास 10 साल से ये पुतला है और अक्सर लोग इसे देखकर चकरा जाते हैं. हालांकि कुछ लोग उसके पास आते हैं और फिर सच जानकर चौंक जाते हैं.