साथी को बचाने के लिए बत्तख ने लगा दी जान की बाजी, Video देख हो जाएंगे इनकी दोस्ती के कायल

Duck Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बत्तख को मुसलाधार बारिश के बाद आई बाढ़ के कारण पानी के तेज बहाव फंसते देखा जा सकता है, तभी उसका साथी बत्तख जो करता है, उसे देख आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

साथी को बचाने के लिए बत्तख ने लगा दी जान की बाजी, Video देख हो जाएंगे इनकी दोस्ती के कायल

'दोस्ती हो तो ऐसी' दोस्त को बचाने के लिए बत्तख ने उफनते पानी में लगा दी छलांग, दोस्ती के कायल हुए नेटिजन्स

Friendship Viral Video: कहते हैं कि दोस्ती खून के रिश्ते से भी कई ऊपर मानी जाती है. यह रिश्ता है ही इतना खास की लोग एक-दूसरे पर मर-मिटने को तैयार रहते हैं. दुनिया में हर किसी का कोई न कोई एक खास दोस्त तो होता ही है, जो उसके अच्छे-बुरे में उसके साथ हमेशा खड़ा रहता है. दोस्त-दोस्त होता है फिर चाहे वो इंसान के रूप में हो या किसी पशु-पक्षी के रूप में. आज हम आपके साथ दोस्ती की मिसाल देता एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी इनके कायल हो जाएंगे. वीडियो में एक बत्तख को मुसलाधार बारिश के बाद आई बाढ़ के कारण पानी के तेज बहाव फंसते देखा जा सकता है, तभी उसका साथी बत्तख जो करता है, उसे देख आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में बत्तखों (Ducks) की दोस्ती का जबरदस्त उदाहरण पेश किया गया है, जिसे देखने के बाद आप भी इनकी दोस्ती की तारीफ करते नहीं थकेंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में दो बत्तखों को मुसलाधार बारिश के बाद आई बाढ़ के पानी के तेज बहाव में बहते देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी का बहाव कितना तेज है, जिसमें फंस कर किसी की भी मौत हो सकती है. ऐसी स्थिति में एक बत्तख तेजी से तैरता हुआ पानी के बहाव से बाहर आते हुए जमीन पर पहुंच कर ऊंचाई पर चला जाता है. वहीं, दूसरा बत्तख जिंदगी बचाने के लिए जद्दोजहद करते नजर आ रहा है. इस बीच दूसरे बत्तख को बहता देख पहला बत्तख अपने साथी को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह किए बिना उफनते पानी में छलांग देता है. 

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जो लोगों को भावुक कर रहा है. इंटरनेट पर यह वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को 2.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं और 2 लाख के तकरीबन यूजर्स ने इसे लाइक किया है. यूजर्स इस वीडियो को देख इसे सच्ची दोस्ती (Friendship) बता रहे हैं. वहीं, एक यूजर ने लिखा कि, 'इंसानों को इससे सीखने की जरूरत है.'

* ""'मजा नहीं आ रहा' लिखकर छोड़ी नौकरी! हर्ष गोयनका ने बताई 'सीरियस प्रॉब्लम' - Video
* IND vs SA: महिला के लिए देवदूत बना जवान, मौत के मुंह से निकालकर ऐसे बचाई जान
* "स्कूटी से अपने आप गिरी महिला ने पीछे आ रहे बाइक सवार पर लगाया आरोप! वायरल हो रहा Video

देखें वीडियो- नोरा फतेही डांस दीवाने जूनियर्स की शूटिंग के दौरान कैमरे में हुईं कैद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com