Viral video: इस तरह मस्ती करती नजर आई जंगली बिल्ली, देखकर आपका भी बन जाएगा दिन

अगर आपका मूड थोड़ा सा अपसेट है और आप कुछ अच्छा इंटरनेट पर सर्च करना चाह रहे हैं, तो यहां देखिए इस प्यारी सी जंगली बिल्ली का क्यूट वीडियो जो आपका दिन बना देगा.इस वीडियो को अमेरिका के सिनसिनाटी चिड़ियाघर ने शेयर किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Viral video: इस तरह मस्ती करती नजर आई जंगली बिल्ली, देखकर आपका भी बन जाएगा दिन

आज के समय में सोशल मीडिया का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ता जा रहा है कि लोग अपनी हर मर्ज की दवा इंटरनेट पर ढूंढ लेते हैं. यहां आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है. कुछ इसी तरह से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में एक जंगली बिल्ली अठखेलियां करती नजर आ रही है और उसकी इस प्यारी सी शरारत को देखकर किसी का भी दिन बन जायेगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक कांच पर इंद्रधनुष बना हुआ है और इस इंद्रधनुष को अपने मुंह से मिटाती हुई ये प्यारी सी जंगली बिल्ली बेहद ही क्यूट लग रही है.दरअसल, इस वीडियो को अमेरिका के सिनसिनाटी चिड़ियाघर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

वाइल्ड कैट का वायरल वीडियो 

ट्विटर पर Cincinnati Zoo के ऑफिशियल अकाउंट पर 41 सेकेंड का ये वीडियो शेयर किया है. जिसे पोस्ट कर जू प्रबंधक ने लिखा- "सिनसिनाटी चिड़ियाघर हमारे पौधों और जानवरों, कर्मचारियों, विजिटर्स और समुदाय की विविधता का जश्न मनाता है. हम मानते हैं कि चिड़ियाघर एक ऐसी जगह होना चाहिए जहां हर कोई आजाद हो सकता है, और हम चिड़ियाघर के लिए एक ऐसी जगह बनने का प्रयास करते हैं जहां मतभेदों को पहचाना, स्वागत और उनके होने का जश्न मनाया जाता है." ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक 18.8K लोगों ने अब तक देखा है.

ऐसा होता है ऑसेलॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑसेलॉट एक मध्यम आकार की ब्लैक स्पॉट्स वाली जंगली बिल्ली है, जो आम बिल्ली से थोड़ी बड़ी होती है. इसकी लंबाई 40-50 सेंटीमीटर तक होती है और इसका वजन 8 से 15.5 किलोग्राम के बीच होता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में भी एक ऑसेलॉट मजेदार तरीके से इंद्रधनुष के साथ खेलता नजर आ रहा है.  सोशल मिडिया पर इस वाइल्ड कैट को देखकर लोग हैरान भी हैं और उसकी शरारतों पर प्यार भी लुटा रहे हैं.