लंगूर को खाना खिलाने वाले की शख्स की हुई मौत, अर्थी पर जाकर जगाने लगा, रुला देगा ये वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लंगूर एक शख्स को बार-बार जगाने की कोशिश कर रहा है. उस शख्स की मौत हो चुकी है, मगर लंगूर मानने को तैयार ही नहीं है. उसे लग रहा है कि वो जगाएगा तो शख्स ज़िंदा हो जाएगा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

लंगूर को खाना खिलाने वाले की शख्स की हुई मौत, अर्थी पर जाकर जगाने लगा, रुला देगा ये वीडियो

Social Media पर कुछ वीडियो हमें भावुक कर देते हैं. कई बार तो हम रो देते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स की मौत हो जाती है. शख्स के आस पास कई लोग मौजूद होते हैं, जो बेहद दुखी होते हैं. वहीं एक लंगूर भी मौजूद होता है, जो ये मानने को तैयार ही नहीं था उस शख्स की मौत हो चुकी है. वो बार-बार शख्स को जगाने की कोशिश कर रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जिस शख्स की मौत हुई है, वो लंगूर को खाना खिलाता था. 

देखें मार्मिक वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लंगूर एक शख्स को बार-बार जगाने की कोशिश कर रहा है. उस शख्स की मौत हो चुकी है, मगर लंगूर मानने को तैयार ही नहीं है. उसे लग रहा है कि वो जगाएगा तो शख्स ज़िंदा हो जाएगा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो चर्चा का विषय बन गया है. जानकारी के अनुसार ये वीडियो श्रीलंका का है. यहां बाट्टीकोलोआ Batticoloa के रहने वाले 56 साल के पीथंबरम राजन Peethambaram Rajan का निधन 17 अक्टूबर को हो गया. वो लंबे वक्त से बीमार थे. पीथंबरम हमेशा एक लंगूर को खाना खिलाते थे. जब उस लंगूर ने उन्हें मृत देखा तो उसकी प्रतिक्रिया काफी चौंकाने वाली थी जिसे देखकर लोग हैरान भी हुए और भावुक भी.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @effay123 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को कई महत्वपूर्ण लोगों ने भी शेयर किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जानवर कितने प्यारे होते हैं. वो एहसान को कभी नहीं भूलते हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- रुला दिया इस वीडियो ने.

प्रतीक कुहाड़ ने कहा- "नेवर चेज़्ड ए बॉलीवुड प्रोजेक्ट"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com