'रोज़ तुम्हारी याद आती है!', सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर रिया चक्रवर्ती ने कुछ यूं याद किया

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'रोज तु्म्हारी याद आती है.' इस तरह रिया ने फैन्स के साथ अपने दिल की बात शेयर की है. रिया की इस पोस्ट पर फैन्स ने लिखा है कि हमें भी उनकी खूब याद आती है.

'रोज़ तुम्हारी याद आती है!', सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर रिया चक्रवर्ती ने कुछ यूं याद किया

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आज दूसरी पुण्यतिथि है. इस मौके पर देश और दुनिया उन्हें याद कर रही है. सोशल मीडिया (Social Media Viral Post)  पर पोस्ट करके उन्हें भावुक श्रद्धांजलि दे रही है. 14 जून, 2020 को बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर का निधन हो गया था. इस खबर के बाद बहुत विवाद भी हुआ था. सुशांत सिंह की क्यूटनेस और एक्टिंग के कारण वो आज भी याद किए जा रहे हैं.इस मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी उनकी पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है. रिया चक्रवर्ती (Rhea) ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके साथ कुछ फोटो शेयर की हैं और इन फोटो के जरिये उन्हें याद किया है. रिया चक्रवर्ती की इस पोस्ट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं और वह भी अपने चहेते कलाकार को मिस कर रहे हैं. 

देखें पोस्ट

रिया ने सुशांत के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'रोज तु्म्हारी याद आती है.' इस तरह रिया ने फैन्स के साथ अपने दिल की बात शेयर की है. रिया की इस पोस्ट पर फैन्स ने लिखा है कि हमें भी उनकी खूब याद आती है. उनकी आत्मा को शांति मिले और तुम स्ट्रॉन्ग रहो रिया. इस तरह सारे फैन्स सुशांत सिंह राजपूत को मिस कर रहे हैं. 

इस पोस्ट पर कई फैंस भावुक हो रहे हैं. इस पोस्ट को रिया चक्रवर्ती ने खुद अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 2 लाख 63 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं, वहीं इस पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट्स भी किए हैं. एक फैन ने पोस्ट पर लिखा है- सुशांत आज भी तुम याद आते हो. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- वाकई में पूरे फैंस को रुला दिया है सुशांत ने.

वायरल वीडियो देखें- युवराज सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर आए नज़र, फोटोग्राफर संग की मस्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com