Twitter पर लोगों ने आनंद महिंद्रा से पूछा- क्या आप NRI हैं? इस पर उन्होंने दिल जीतने वाला जवाब दिया

अभी हाल ही में ट्विटर पर उनसे एक फैन ने पूछा कि क्या NRI हैं? इस सवाल का जवाब आनंद महिंद्रा ने बहुत ही शानदार तरीके से दिया. जवाब सुनने के बाद आपका दिल गदगद हो जाएगा. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, कुछ दिन पहले आनंद महिंद्रा अपनी फैमिली के साथ Manhattan घूमने गए थे.

Twitter पर लोगों ने आनंद महिंद्रा से पूछा- क्या आप NRI हैं? इस पर उन्होंने दिल जीतने वाला जवाब दिया

देश के मशहूर उद्योपति आनंद महिंद्रा ट्विटर पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वो अपने फैंस से हमेशा बात करते हैं. पोस्ट करने के अलावा वो अपने फैंस से बात भी करते हैं. अभी हाल ही में ट्विटर पर उनसे एक फैन ने पूछा कि क्या NRI हैं? इस सवाल का जवाब आनंद महिंद्रा ने बहुत ही शानदार तरीके से दिया. जवाब सुनने के बाद आपका दिल गदगद हो जाएगा. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, कुछ दिन पहले आनंद महिंद्रा अपनी फैमिली के साथ Manhattan घूमने गए थे. वहां उन्होंने एक तस्वीर शेयर की. उसके बाद एक यूज़र ने उनसे सवाल किया.

तस्वीर देखें

तस्वीर में देखा जा सकता है कि देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में Manhattan के साफ और सुंदर मौसम को दिखाया गया है. आनंद महिंद्रा ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ-साथ एक कैप्शन भी डाला है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 4 जुलाई को Manhattan में. इन तस्वीरों के साथ-साथ आनंद महिंद्रा ने कई तस्वीरें साझा की हैं. तभी एक @UmeshHuman नाम के ट्विटर यूज़र ने पूछा कि क्या आप एनआरआई हैं. इस सवाल का जवाब आनंद महिंद्रा ने बड़े ही शानदार तरीके से दिया है. इसे पढ़ने के बाद आपका दिल खुश हो जएगा.

ट्वीट देखें

आनंद महिंद्रा का रिप्लाई देखें

आनंद महिंद्रा ने जो जवाब दिया वो दिल जीतने वाला है. उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा- मैं अपनी फैमिली के साथ न्यूयॉर्क घूमने आया हूं. मैं दिल से हिन्दुस्तानी हूं.

वीडियो देखें- कश्मीर : दिक्कतों से जूझ रही थीं दो महिला तीर्थयात्री, सेना के जवानों ने की मदद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com