मां-बेटे के म्यूजिक मैशअप ने जीता दिल, 'आओगे जब तुम' के साथ 'रहे ना रहे हम' गाकर लोगों को किया मंत्रमुग्ध

वीडियो में एक मां-बेटे की जोड़ी को एक साथ गाते हुए देखा जा सकता है. ये वीडियो इतना शानदार है कि अब ये ऑनलाइन वायरल भी हो रहा है.

मां-बेटे के म्यूजिक मैशअप ने जीता दिल, 'आओगे जब तुम' के साथ 'रहे ना रहे हम' गाकर लोगों को किया मंत्रमुग्ध

मां-बेटे के म्यूजिक मैशअप ने जीता दिल

अगर आपको म्यूजिक सुनना पंसद है, तो हमारे पास आपके लिए एक ऐसा वीडियो है जिसे सुनकर आप भी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे और इस वीडियो और उसके म्यूजिक को एन्जॉय भी करेंगे. वीडियो में एक मां-बेटे की जोड़ी को एक साथ गाते हुए देखा जा सकता है. ये वीडियो इतना शानदार है कि अब ये ऑनलाइन वायरल भी हो रहा है. आप सोछ रहे होंगे कि आखिर इसमें ऐसा खास क्या है? दरअसल, इस वीडियो में मां-बेटे दोनों ने आओगे जब तुम और रहे ना रहे हम का एक मैशअप गाया, जो इतना प्यारा है कि हर कोई इसे पसंद कर रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को अधिराज बजाज नाम के संगीतकार ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में उन्हें अपनी मां से रेट्रो गाने नहीं गाने का अनुरोध करते देखा जा सकता है. वह मान जाती है और वह आओगे जब तुम गाकर शुरुआत करते हैं. अधिराज ने इतने मन से गाना गाया और वो जल्द ही उनकी मां से जुड़ गए, जिन्होंने वास्तव में केवल एक रेट्रो गीत गाया था. उन्होंने उन्हें रहे ना रहे हम के साथ पूरी तरह से पूरा किया और ये मैशअप अद्भुत है. लोगों को ये मैशअप इतना पसंद आ रहा है कि इसे लूप पर सुन रहे हैं.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "एक स्पेशल मॉम एंड सन डुएट! ट्विस्ट और हमारे क्रेजी एक्सप्रेशन का इंतजार करें."

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है और लोग मां बेटे के इस शानदार मैशअप की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "मैंने इसे कई बार रिपीट कर सुना है! आप लोगों को बधाई." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "यह सबसे अच्छी चीज है जो मुझे आज मिली."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबाद में सड़क किनारे डंपिंग ग्राउंड बना फूड कोर्ट