अनाथ वृद्ध की डेडबॉडी को 2 किमी तक अपने सिर पर उठाकर ले गईं महिला पुलिसकर्मी, एक सलाम तो बनता है

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जो दिल को छू लेती हैं. अभी हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हुई है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक महिला पुलिसकर्मी एक वृद्ध की लावारिश लाश को अपने सिर पर उठाकर 2 किमी तक पहुंचा कर साबित कर दिया कि वर्दी की सेवा कैसे की जा सकती है.

अनाथ वृद्ध की डेडबॉडी को 2 किमी तक अपने सिर पर उठाकर ले गईं महिला पुलिसकर्मी, एक सलाम तो बनता है

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जो दिल को छू लेती हैं. अभी हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हुई है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक महिला पुलिसकर्मी एक वृद्ध की लावारिश लाश को अपने सिर पर उठाकर 2 किमी तक पहुंचा कर साबित कर दिया कि वर्दी की सेवा कैसे की जा सकती है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा कमेंट्स कर रहे हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर पर लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

देखें तस्वीर

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला पुलिसकर्मी एक लावारिश लाश को अपने सिर पर उठाकर ले जा रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि वृद्ध की लाश एक खाट पर है. लोगों को ये सेवा भाव बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर आईएएस अधिकारी @AwanishSharan ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. 

इस तस्वीर के साथ उन्होंने जानकारी भी दी है. उन्होंने लिखा है- सब इंस्पेक्टर K. Sirsha ने 60 वर्षीय लावारिश शख्स की लाश को अपने कंधे पर ले जाकर अंतिम विदाई दी.

इस तस्वीर पर 17 हज़ार लोगों के लाइक देखने को मिले हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा है- वाकई में अगर ऐसे पुलिसकर्मी मिल जाएं तो बहुत ही सुंदर देश बनेगा. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा- इस पुलिसकर्मी को सलाम है.

वीडियो देखें- गार्डन में खेलते-खेलते जोश में आ गया कुत्ता, दौड़-दौड़कर करने लगा कुछ ऐसा, देखकर आ जाएगी हंसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com