अमृता फडणवीस ने 'मानिके मागे हिते' सॉन्ग गाकर बटोरी तारीफें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

‘मानिके मागे हिते’ को नया हिंदी वर्जन अमृता फडणवीस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया है. इस गाने में वे रैप करती हुई नजर आ रही हैं। अमृता का यह गाना सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

अमृता फडणवीस ने 'मानिके मागे हिते' सॉन्ग गाकर बटोरी तारीफें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को अमृता ने खुद शेयर किया है.

नई दिल्ली:

संगीत (Music) में कमाल का जादू (Magic) होता है. यही वजह है कि गाना चाहे जिस भाषा मे हों वो लोगों की जुबां पर चढ़ ही जाता है. इन दिनों कुछ ऐसा ही नशा लोगों को मानिके मागे हिते (Manike Mage Hithe) सॉन्ग का भी चढ़ा है. अब तो आलम ये है कि हर कोई इस गाने को अपने अंदाज में गाकर तारीफें बटोर रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर भी इस गाने के नए-नए वर्जन खूब वायरल (Viral) हो रहे हैं. 

अब अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) के हिंदी गाने (Hindi Song) का एक कवर वायरल हो रहा है. अमृता फडणवीस ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर अपलोड किया है और यह तब से वायरल हो रहा है.  इस गाने को अभी तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. अमृता महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी हैं. 

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: मां-बेटे की मुलाकात को देख खिले लोगों के चेहरे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये प्यारा वीडियो

सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने ये मानिके हिते सॉन्ग को अमृता की आवाज में सुन कहा कि ये गाना वाकई अलग सकून देता है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि संगीत का असल जादू यही है उसकी कोई तय सीमा नहीं होती. इसलिए ये लोगों को एक-दूसरे से जोड़ने का काम करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि अमृता को संगीत की दुनिया काफी पसंद है. उनके वीडियोज में उनका संगीत प्रेम साफ दिखता है. इसके पहले भी वो कई गानों में आवाज दे चुकी हैं. योहानी का ये गाना लोगों को इतना पसंद आया कि अब तक इसे सिर्फ यूट्यूब पर ही 150 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा कई लोग इस गाने को अपनी-अपनी भाषा में भी गुनगुनाते हुए देखे जा सकते हैं.