ममता बनर्जी ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी एक ‘खराब नेता’ हैं, झूठ फैला रहे

ममता बनर्जी ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी एक ‘खराब नेता’ हैं, झूठ फैला रहे

ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो).

खास बातें

  • कहा, मोदी झूठ फैला रहे हैं और आम आदमी कष्ट भुगत रहा है
  • 1.28 लाख करोड़ रुपये हमेशा के लिए गंवा दिए जाने का दावा
  • तृणमूल कोलकाता में 28 नवंबर को रैली आयोजित करेगी
कोलकाता:

नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपना हमला तेज करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज उन्हें ‘खराब नेता और बदतर प्रशासक’ बताया, जो झूठ फैला रहे हैं और आराम कर रहे हैं जबकि आम आदमी कष्ट भुगत रहा है.

उन्होंने यहां एक वक्तव्य में कहा, ‘‘मोदीजी ने सारी विश्वसनीयता खो दी है. वह एक खराब नेता और बदतर प्रशासक हैं. वह झूठ बोल रहे हैं.’’ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ने कहा, ‘‘सारा विपक्ष एकजुट है और आप बंटे हुए हैं.’’ ममता नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर विपक्षी हमले का नेतृत्व कर रही हैं.

उन्होंने यह भी दावा किया कि 500 और 1000 के नोटों को बंद किए जाने की वजह से 1.28 लाख करोड़ रुपये हमेशा के लिए गंवा दिए गए हैं.

एक शीर्ष शोध निकाय सीएमआईई के अनुसार, ‘‘यह हैरान करने वाली बात है कि देश में ही नोटबंदी की वजह से 1.28 लाख करोड़ रुपये हमेशा के लिए गंवा दिए गए हैं.’’ उन्होंने कहा कि विश्व प्रसिद्ध मूडीज ने कहा, ‘‘नोटों पर प्रतिबंध से आर्थिक गतिविधियां बुरी तरह प्रभावित होंगी.’’ उन्होंने कहा, ‘‘आम आदमी बुरी तरह कष्ट भुगत रहा है जबकि मोदी जी आराम कर रहे हैं और झूठ फैला रहे हैं.’’ बनर्जी ने 23 नवंबर को दिल्ली में धरना दिया था. उन्होंने कल इस मुद्दे पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से भी मुलाकात की.

तृणमूल शहर में 28 नवंबर को एक रैली आयोजित करेगी. तृणमूल प्रमुख को 29 नवंबर को लखनऊ में और अगले दिन पटना में एक सभा को संबोधित करना है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com