मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्‍त परमबीर सिंह के खिलाफ मरीन ड्राइव थाने में दर्ज FIR की जांच करेगी SIT

मुंबई के वर्तमान पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले ने डीसीपी निमित गोयल के नेतृत्व में 7 अफसरो की टीम बनाई है.एसीपी स्तर कर अधिकारी मामले का जांच अधिकारी होगा और उसके साथ 5 सहायक पुलिस अफसर होंगे.

मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्‍त परमबीर सिंह के खिलाफ मरीन ड्राइव थाने में दर्ज FIR की जांच करेगी SIT

परमबीर सिंह के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस थाने में दर्ज FIR की जांच के लिए SIT गठित की गई

मुंंबई:

मुम्बई के पूर्व पुलिस आयुक्त और होमगार्ड डीजी परमबीर सिंह के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस थाने में दर्ज FIR की जांच के लिए SIT( special Investigation team) बनाई गई है. मुंबई के वर्तमान पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले ने डीसीपी निमित गोयल के नेतृत्व में 7 अफसरो की टीम बनाई है.एसीपी स्तर का अधिकारी मामले का जांच अधिकारी होगा और उसके साथ 5 सहायक पुलिस अफसर होंगे.मुंबई पुलिस के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस थाने में FIR दर्ज है. जबरन वसूली और धोखाधड़ी के तहत मामला दर्ज है. मामले में कुल 8 आरोपी बनाए गए है, जिनमें से 6 पुलिस वाले हैं.अब तक दो संजय पुनमिया औऱ सुनील जैन गिरफ्तार किये गए हैं.


परमबीर सिंह के खिलाफ ACB करेगी जांच, पूर्व गृह मंत्री पर उगाही के लगाए थे आरोप  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने मरीन ड्राइव और ठाणे पुलिस में दर्ज FIR में आरोपी पुलिस वालों का तबादला कर दिया है. दोनों ही मामलों में पूर्व मुंबई पुलिस आयुक्त और वर्तमान में होमगार्ड महानिदेशक (डीजी) परमबीर सिंह के साथ कई पुलिस वाले भी आरोपी हैं. आरोपी पुलिसकर्मियों को उनकी वर्तमान पोस्टिंग से हटाकर उन्हें अस्थायी रूप से मुंबई पुलिस की स्थानीय शस्त्र (LA) विभाग में नियुक्त किया गया है. इन पुलिसकर्मियों में ईओडब्ल्यू डीसीपी पराग मानेरे, क्राइम ब्रांच डीसीपी अकबर पठान, दो एसीपी और एक इंस्पेक्टर शामिल हैं.