विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 30, 2022

सिद्धू मूसेवाला मर्डर : जेल में बंद गैंगस्टर पहुंचा कोर्ट- 'पंजाब पुलिस कर सकती है मेरा एनकाउंटर'

लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का सदस्य, कनाडा में रहने वाले गोल्डी बरार ने रविवार को एक फेसबुक पोस्ट में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी.

Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले एक आपराधिक गिरोह के प्रमुख ने पंजाब पुलिस को अपने साथ ले जाने से रोकने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है. गैंग प्रमुख लॉरेंस बिश्नोई मकोका एक्ट के तहत दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. बिश्नोई ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए मांग की है कि उसे पंजाब पुलिस की हिरासत में ना भेजा जाए. अर्जी में उसने कहा है कि उसे आशंका है कि पंजाब पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है. 

लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का सदस्य, कनाडा में रहने वाले गोल्डी बरार ने रविवार को एक फेसबुक पोस्ट में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. पंजाबी सिंगर मूसेवाला को रविवार को उस वक्त ऑटोमेटिक राइफल से 30 बार गोली मारी गई थी, जब वह अपनी कार चला रहे थे. 

लॉरेंस बिश्नोई दिल्ली विश्वविद्यालय का पूर्व छात्र नेता है. उसके वकील ने इस हत्याकांड में उसकी संलिप्तता से इनकार किया और सवाल किया: 'जेल से इतनी बड़ी हत्या की साजिश कैसे रची जा सकती है?'

Sidhu Moose Wala Murder: रेस्‍टोरेंट के CCTV फुटेज के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही पुलिस

पंजाब पुलिस को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे गैंगवार का शक है. जांच से पता चला है कि गोल्डी बरार तिहाड़ जेल के अंदर किसी के संपर्क में था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार को तिहाड़ जेल में सर्च ऑपरेशन भी चलाया है. जेल नंबर 8 में लॉरेंस बिश्नोई, जेल नंबर 5 में जग्गू भगवनपुरिया, जेल नम्बर 8 में संपत नेहरा हैं. ये सभी एक ही गैंग के सदस्य हैं. सर्च ऑपरेशन के दौरान वहां से कोई मोबाइल बरामद नहीं हुआ.

Sidhu Moose Wala हत्याकांड : उत्तराखंड में तीर्थयात्रियों में छिपा संदिग्ध हिरासत में 

सोमवार को उत्तराखंड से 6 संदिग्ध हिरासत में लिए गए हैं. संदिग्ध हेमकुंड साहिब यात्रा के लिए जा रहे तीर्थयात्रियों के बीच छिपे हुए थे. देहरादून से मुख्य संदिग्ध के साथ हिरासत में लिए गए पांच अन्य लोगों को पंजाब पुलिस अपने साथ ले गई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जेपी नड्डा का जम्मू-कश्मीर दौरा, चुनावी तैयारियों का लेंगे जायजा
सिद्धू मूसेवाला मर्डर : जेल में बंद गैंगस्टर पहुंचा कोर्ट- 'पंजाब पुलिस कर सकती है मेरा एनकाउंटर'
सत्संग से बिछ गईं 121 लाशें और सेवादार बोला- 'प्रभु' दोषी नहीं, जो आएगा, वो जाएगा भी
Next Article
सत्संग से बिछ गईं 121 लाशें और सेवादार बोला- 'प्रभु' दोषी नहीं, जो आएगा, वो जाएगा भी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;