Sidhu Moose Wala हत्याकांड : उत्तराखंड में तीर्थयात्रियों में छुपे 6 संदिग्ध हिरासत में

Sidhu Moose Wala Murder : सिद्धू मूसेवाला की हत्या में मदद करने वाले छह लोगों को देहरादून में हिरासत में लिया गया

Sidhu Moose Wala हत्याकांड : उत्तराखंड में तीर्थयात्रियों में छुपे 6 संदिग्ध हिरासत में

सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के मामले में देहरादून में 6 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है.

नई दिल्ली:

Sidhu Moose Wala Murder: गायक से राजनेता बने सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) की हत्‍या में मदद करने वाले उत्‍तराखंड के देहरादून में पकड़े गए हैं. पंजाब पुलिस उन्‍हें लेकर रवाना हो गई है. पकड़े गए लोगों में से एक के हत्या में शामिल होने की आशंका है. पंजाब पुलिस इनके पीछे थी. जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड स्‍पेशल टॉस्‍क फोर्स (STF) की मदद लेकर उन्‍हें पकड़ा गया. पकड़े गए लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं, इन्‍हें देहरादून के नया गांव चौकी पर पकड़ा गया. पंजाब पुलिस कुल 6 लोगों को लेकर रवाना हुई है. इन सभी को हिरासत में लिया गया है.

पुलिस सूत्रों ने कहा कि एक व्यक्ति पर हत्या में शामिल होने का शक है. वह उन तीर्थयात्रियों के बीच छुपा था जो हेमकुंड साहिब की यात्रा पर थे. पंजाब और उत्तराखंड पुलिस की एक संयुक्त टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया. पुलिस ने कहा कि संदिग्ध को अब पंजाब ले जाया जा रहा है.

सूत्रों ने बताया कि देहरादून से हिरासत में लिया गया एक संदिग्ध लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य है. इस गिरोह ने गायक मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है. उसके अलावा उत्तराखंड से हिरासत में लिए गए पांच और संदिग्धों को को भी पंजाब ले जाया जा रहा है.

सिद्धू मूसे वाला की कल पंजाब के मानसा में अपनी एसयूवी से सफर करते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

पुलिस ने कहा कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला को एक स्वचालित असॉल्ट राइफल से 30 गोलियां मारी गई थीं. मूसे वाला ने इस साल के शुरुआत में कांग्रेस के टिकट पर पंजाब का विधानसभा चुनाव लड़ा था.

पंजाब के पुलिस प्रमुख वीके भावरा ने कहा है कि हत्या की वारदात आपसी रंजिश का नतीजा लग रही है. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "यह घटना गैंगवार का मामला प्रतीत होती है." सिंगर मूसे वाला के मैनेजर शगुनप्रीत का नाम पिछले साल एक युवा अकाली नेता विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या में शामिल था. इसके बाद शगुनप्रीत ऑस्ट्रेलिया भाग गई थी.

पुलिस प्रमुख ने कहा कि ऐसा लगता है कि सिद्धू मूसे वाला की हत्या मिद्दुखेड़ा की हत्या के प्रतिशोध को लेकर की गई है.

यह भी पढ़ें - 

सिद्धू मूसेवाला : लोकप्रियता, राजनीति और बहुत सारे विवादों से रहा नाता

Video: सिंगर सिद्धू मूसे वाला पर हमले से कुछ मिनट पहले दो कारें उनकी एसयूवी से आगे निकलती दिखीं

Sidhu Moose Wala मर्डर : 'सिंगर साथ नहीं ले गए थे कमांडो और बुलेट प्रूफ कार, गैंगवार का है मामला' - पंजाब पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com