मोदी ने क्यों बोला नहीं चलेगी शॉर्टकट की राजनीति 

प्रधानमंत्री मोदी ने बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की, लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने मुफ्त में दी जाने वाली किसी योजना या वादे से बच कर रहने की अपील की क्योंकि इसका नफा कम नुकसान अधिक है. 

पटना:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज झारखंड (Jharkhand) के देवघर में एम्स की नई बिल्डिंग और एयरपोर्ट का उद्घाटन किया. हालांकि पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच बोलते हुए मोदी ने साफ किया कि जो विपक्ष के लोग मुफ्त में कुछ देने का वादा करते हैं वो देश में नए एयरपोर्ट, अस्पताल या हाइवे नहीं बना सकते.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवघर पहुंचने के साथ ही सबसे पहले सोलह हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास करने के साथ नए ही एम्स के नए भवन के साथ-साथ एयरपोर्ट का भी उद्घाटन किया. यहां मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उन्हें फिर याद दिलाया कि झारखंड तो संपदा के मामले में अमीर हैं लेकिन लोग गरीब हैं. 

प्रधानमंत्री मोदी ने बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने मुफ्त में दी जाने वाली किसी योजना या वादे से बच कर रहने की अपील की क्योंकि इसका नफा कम नुकसान अधिक है. 

पीएम मोदी ने कहा, "शॉर्टकट की राजनीति लोक लुभावन होती है, लेकिन इससे आपको नया एयरपोर्ट, या अस्पताल या हाइवे नहीं मिल सकता है." 

हालांकि अपने भाषण में उन्होंने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के बारे में चर्चा नहीं की और  ना ही हेमंत सरकार पर खुलकर हमला बोला, जिससे साफ़ हैं कि राष्ट्रपति चुनाव में जेएमएम का समर्थन तय है. 

ये भी पढ़ेंः 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* पीएम मोदी ने बाबा बैद्यनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, झारखंड को विकास योजनाओं की सौगात दी
* MP: महापौर पद के सबसे अमीर उम्मीदवार ने किया ‘‘अपनी जेब से'' पांच ओवरब्रिज बनवाने का वादा
* 'ताजमहल नहीं बनता तो 40 रुपए होता पेट्रोल, महंगाई के लिए मोदी नहीं, मुगल जिम्मेदार...' : असदुद्दीन ओवैसी का तंज