मुंबई : होटल के कमरे में मिला बच्ची का शव, घायल पड़ी चिल्ला रही थी मां, पिता हुआ 'फरार'

तीन दिन पहले वसई का परिवार होटल में कमरा बुक कर रुका हुआ था. इस परिवार का कोई भी सदस्य होटल के कमरे से ना खुद बाहर आया और ना ही कोई उनसे मिलने आया.

मुंबई : होटल के कमरे में मिला बच्ची का शव, घायल पड़ी चिल्ला रही थी मां, पिता हुआ 'फरार'

पुलिस हत्या का मामला दर्ज मामले की जांच में जुट गई है

मुंबई:

मुंबई से सटे काशीमीरा के सीजन होटल से 7 साल की बच्ची का शव मिला है, जबकी मां घायल अवस्था में पाई गई है. वहीं पिता फरार बताया जा रहा है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक तीन दिन पहले वसई का परिवार होटल में कमरा बुक कर रुका हुआ था. लेकिन पिछले तीन दिनों से इस परिवार का कोई भी सदस्य होटल के कमरे से ना खुद बाहर आया और ना ही कोई उनसे मिलने आया. सोमवार सुबह 10 बजे के करीब इस परिवार का पुरुष सदस्य होटल से बाहर गया, तब उनके कमरे से महिला की चिल्लाने की आवाज सुनाई दी.

पुलिस के मुताबिक आवाज सुन होटल स्टाफ ने डुप्लीकेट चाबी से रूम का दरवाजा खोला तो उनके होश उड़ गए. अंदर कमरे में महिला गंभीर रूप से जख्मी थी और बच्ची का शव पड़ा हुआ था. होटल स्टाफ ने काशीमीरा पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने जख्मी महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज कर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक अभी इस मामले की अहम गवाह महिला बयान देने की हालत में नहीं है, इसलिए पुलिस हत्या का मामला दर्ज मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि हत्या किस वजह की गई है और फरार बच्ची के पिता का इस पूरे मामले में क्या भूमिका है.

यह भी पढ़ें:
श्रद्धालुओं से भरी वैन और निजी स्कूल बस में टक्कर, पांच लोगों की मौत
यूपी के बांदा जिले में किशोर की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या, उसके पिता गंभीर घायल
विवादित एनकाउंटर के छह माह बाद निकाला जाएगा कश्‍मीरी युवक का शव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्‍ली से लापता हरियाणवी सिंगर का शव बरामद, पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार