यूपी के बांदा जिले में किशोर की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या, उसके पिता गंभीर घायल

बांदा जिले के बिसंडा क्षेत्र में हुई वारदात, हमलावर 16 वर्षीय प्रेमबाबू उर्फ दादू की हत्या करके शव तालाब के किनारे पानी में फेंककर फरार हो गए

यूपी के बांदा जिले में किशोर की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या, उसके पिता गंभीर घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर.

बांदा (उत्तर प्रदेश):

बांदा जिले के बिसंडा क्षेत्र में कुछ हमलावरों ने एक किशोर की लाठियों से पीट-पीटकर कथित रूप से हत्या कर दी. हमले में किशोर के पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने रविवार को बताया कि बिसंडा थाना क्षेत्र के तेंदुरा गांव में शनिवार की देर रात लाठियों से पीट-पीटकर 16 वर्षीय एक लड़के प्रेमबाबू उर्फ दादू की हत्या करके शव तालाब के किनारे पानी में फेंककर हमलावर फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि इस हमले में घायल हुए प्रेमबाबू के पिता परशुराम उर्फ परसी (42) की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है और उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिश्रा ने बताया कि इस सिलसिले में हमलावर जयकरन और उसके तीन बेटों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. लड़के के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया है.

पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि गांव में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है और स्थिति नियंत्रण में है. उन्होंने बताया कि हमलावरों के कुछ परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लगभग छह-सात माह पूर्व जयकरन की बेटी परशुराम के भांजे के साथ चली गई थी, जो अब तक वापस नहीं लौटी. सूत्रों ने बताया कि जयकरन को शक था कि उसकी बेटी को भगाने में परशुराम का हाथ था और इसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच अक्सर विवाद होता था.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)